VIDEO: कोर्ट में सुनवाई से पहले ये कैसा टोटका? काले मोती का ब्रेसलेट पहने दिखे आर्यन खान

Aryan Khan court trial: ड्रग्स केस में आर्यन खान को कोर्ट की गुरुवार को हुई सुनवाई के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इससे पहले ट्रायल के लिए जाते हुए उनके हाथ पर एक काला ब्रेसलेट दिखा।

Aryan Khan wearing black bead bracelet before court trial
काले मोती का ब्रेसलेट पहने नजर आए आर्यन खान 

मुख्य बातें

  • आर्यन खान 7 अन्य के साथ न्यायिक हिरासत में भेजे गए
  • शाहरुख खान के बेटे की जमानत याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई
  • जेल जाने से पहले कल, 8 अक्टूबर तक एनसीबी कार्यालय में रहेंगे आरोपी

मुंबई: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस समय अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। उन्हें 2 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई-गोवा क्रूज पर एक ड्रग छापे में गिरफ्तार किया था। हालांकि जांच अभी भी चल रही है और एनसीबी ने दावा किया है कि आर्यन को अन्य संदिग्धों का सामना करने के लिए हिरासत में रखा गया है जो ड्रग कार्टेल का हिस्सा हैं।

स्टार किड को अभी भी इस मामले में मुक्त नहीं किया गया है। गुरुवार को कोर्ट में सुनवाई के बाद आर्यन खान को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। एनसीबी ने आर्यन की हिरासत के कुछ और दिनों के विस्तार की मांग की है।

Aryan Khan pearl bracelet

खैर, इस बात का अंदाजा तो लगाया ही जा सकता है कि आर्यन इस वक्त कितने तनाव से गुजर रहे हैं। जिसके बारे में बोलते हुए, 23 वर्षीय को आज अदालत की सुनवाई के लिए जाते समय काले मोतियों का ब्रेसलेट पहने देखा गया। एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है जिसमें आर्यन कोर्ट की ओर जाते हुए गाड़ी में दिख रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoom TV (@zoomtv)

काले मोतियों से जुड़ी मान्यताएं:

शायद, आर्यन किसी की सलाह पर काले मोतियों से जुड़े आम अंधविश्वास पर सुरक्षा के संकेत के रूप में भरोसा कर रहे हैं, ताकि बुरी चीजें और नकारात्मकता को दूर रखा जाए। काले मोतियों के महत्व को लेकर ऐसी मान्यता है कि यह किसी की भावनाओं को स्थिर करता है।

काले मोतियों से जुड़ी एक और मान्यता आशा की भी है। माना जाता है कि काले मोतियों को प्रतिकूल परिस्थितियों में आशा पर टिके रहने और दुखी समय में सकारात्मक रहने की क्षमता का प्रतीक माना जाता है। शायद इसलिए कथित ड्रग्स मामले में कोर्ट ट्रायल से पहले आर्यन खान काले मोती पहने हुए नजर आए।

एनसीबी की गिरफ्तारी के बाद से यह पहली बार है जब आर्यन को कलाई पर काले मोतियों की माला पहने देखा गया है। इससे पहले की सभी तस्वीरों में वह बिना किसी एक्सेसरीज के नजर आ रहे थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर