Bollywood News 6 Dec: राजस्थान के लिए रवाना हुए Katrina Kaif-Vicky Kaushal, ईडी ने जैक्लीन फर्नांडिज को भेजा नोटिस

Bollywood News 6 Dec 2021: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी शादी के वेन्यू सवाई माधोपुर के लिए रवाना हो गए हैं। ईडी ने जैक्लीन फर्नांडिज को पूछताछ के लिए दोबारा समन किया है। जानिए बॉलीवुड की ये बड़ी खबरें।

Vicky Kaushal, Katrina Kaif
Vicky Kaushal, Katrina Kaif 
मुख्य बातें
  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के लिए सवाई माधोपुर के लिए रवाना हो गए हैं।
  • कैटरीना कैफ सिक्स सेंस फोर्ट के रानी पद्मावती सुईट में ठहरेगी।
  • ईडी ने जैक्लीन फर्नांडिज को पूछताछ के लिए दोबारा समन भेजा है।

Bollywood News 6 Dec 2021. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की रस्में सात दिसंबर से शुरू हो रही है। दोनों शादी के वेन्यू में पहुंचने के लिए एयरपोर्ट से रवाना हो गए हैं। कैटरीना और विक्की को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वहीं, रणवीर सिंह की फिल्म 83 का पहला गाना लहरा दो रिलीज हो गया है। जानिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें। 

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। कैटरीना कैफ मस्टर्ड कलर के हेवी वर्क ट्रेडिशनल शरारा में नजर आईं। वहीं, दूसरी तरफ विक्की कौशल को प्र‍िंटेड शर्ट और बेज कलर के पैंट्स में देखा गया। उन्होंने मीडिया के सामने स्माइल करते हुए पोज दिए। दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर के लिए रवाना हो गए हैं। कैटरीना के साथ उनकी मम्मी भी साथ थीं।

Image

Image

पद्मावती सुइट में ठहरेगी कैटरीना कैफ 
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के फंक्शन्स राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में चौथ का बरवाड़ा स्थित होटल सिक्स सेंस फोर्ट में होंगे। यहां पर कैटरीना कैफ के लिए रानी पद्मावती सुईट बुक है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सुईट का किराया सात लाख रुपए प्रतिदिन है। वहीं, मुंबई की एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी शादी की तैयारियों का जायजा ले रही हैं।  

Thugs of Hindostan', not 'Bharat' is now Katrina Kaif's biggest opener |  Hindi Movie News - Times of India

ईडी ने जैक्लीन फर्नाडिज को फिर भेजा समन 
200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने जैक्लीन फर्नांडिज को समन भेजा है। जैक्लीन से आठ दिसंबर को पूछताछ की जाएगी। इससे पहले जैक्लीन को एयरपोर्ट पर ईडी ने रोका था। आपको बता दें कि ईडी के अधिकारी एक्ट्रेस से दो बार पूछताछ कर चुके हैं। 200 करोड़ की ठगी के मास्टरमाइंड सुकेश चंद्रशेखर और एक्ट्रेस के बीच संपर्कों का खुलासा ईडी ने किया था।

Exclusive: Jacqueline Fernandez welcomes 2021 with hope! Looks back at the  struggles she faced in 2020 | Hindi Movie News - Times of India

विक्की-कैटरीना की शादी में शेरा को मिली ये जिम्मेदारी
सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में एक अहम जिम्मेदारी मिली है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक शेरा की सिक्युरिटी कंपनी शादी में मेहमानों की सुरक्षा की देखरेख करेगी। इस शादी में बी टाउन के कई सेलिब्रेटी और वीआईपी आने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी में सलमान खान की बहन अलविरा और अर्पिता खान भी शामिल होंगी। 

Katrina Kaif on Twitter: "#KatrinaKaif with bodyguard #Shera #FridayFeeling  #DaBanggTourReloaded https://t.co/YJWS18YckT" / Twitter    

83 फिल्म का गाना लहरा दो रिलीज  
रणवीर सिंह की फिल्म 83 का नया गाना  लहरा दो रिलीज हो गया है। दो मिनट आठ सेकंड के इस गाने की शुरुआत में दिखाया गया है कि कैसे भारत को 1983 के वर्ल्ड कप के शुरुआती दौर में भारत को हार का सामना करना पड़ा था।
 


लहरा दो गाने में कपिल देव की 175 रन की रोमांचक पारी की झलक दिखाई गई है। इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है। वहीं, इसका म्यूजिक प्रीतम ने दिया है। गाने के लिरिक्स कौसर मुनीर ने लिखे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर