83 Lehra Do Song Review: हारकर दोबारा खड़े होने की मिसाल है 83 का नया गाना 'लहरा दे', भर देगा देशभक्ति का जज्बा

83 Film Song Lehra De: 83 फिल्म का गाना लहरा दे रिलीज हो गया है। रिलीज होने के कुछ घंटों में ही गाने को एक मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। जानिए कैसा है ये गाना

83 Film Lehra De Song
83 Film Lehra De Song 
मुख्य बातें
  • 83 फिल्म का गाना लहरा दो रिलीज हो गया है।
  • गाने में भारत और जिम्बाव्बे का मैच दिखाया गया है।
  • गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है।

मुंबई. रणवीर सिंह की फिल्म 83 का पहला गाना लहरा दो रिलीज हो गया है। दो मिनट आठ सेकंड के इस गाने की शुरुआत में दिखाया गया है कि कैसे भारत को 1983 के वर्ल्ड कप के शुरुआती दौर में भारत को हार का सामना करना पड़ा था।

लहरा दो के गाने में भारत और जिम्बाब्वे के बीच मैच को दिखाया गया है। एक-एक करके भारत के सभी खिलाड़ी आउट होकर वापस पवेलियन की तरफ लौट रहे हैं। वहीं, एक बच्चा कपिल देव से कह रहा है कि वह भारत का मैच देखने नहीं आएगा क्योंकि उसके पापा कहते हैं कि भारत हमेशा मैच हारता है। गाने में भारतीय क्रिकेट टीम का ड्रेसिंग रूम और खिलाड़ी के अंदर चल रही भावनाओं को भी बखूबी दिखाया है।

83 Film

कपिल देव की रोमांचक पारी 
लहरा दो गाने में कपिल देव की 175 रन की रोमांचक पारी की झलक दिखाई गई है। इसके अलावा किसी तरह से विश्वकप जीतने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम और सारे देशवासियों ने सेलिब्रेशन किया था इसे भी बखूबी फिल्माया गया है। गाने को रिलीज होने के कुछ ही घंटों में साढे़ छह लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है। वहीं, इसका म्यूजिक प्रीतम ने दिया है। गाने के लिरिक्स कौसर मुनीर ने लिखे हैं। 

83 Film

क्रिसमस के मौके पर होगी रिलीज
रणवीर सिंह की फिल्म 83 क्रिसमस के मौके पर 24 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर पिछले दिनों रिलीज हुआ था। 24 घंटे के भीतर सबसे अधिक देखे जाने वाले फिल्म के ट्रेलर में इस फिल्म का नाम पहले पायदान पर आ गया है। 

फिल्म में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर वापसी करने जा रही है। दीपिका पादुकोण फिल्म में कपिल देव की वाइफ रूमी भाटिया का रोल निभा रहे हैं। इस फिल्म को कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर