Bollywood News 05 May 2021: सोनू सूद के घर के बाहर लोगों की भीड़, सलमान की फिल्म का टाइटल सॉन्ग रिलीज

Bollywood News 5 May 2021: 5 मई को बॉलीवुड में कई तरह की खबरें सामने आईं। अभिनेता सलमान खान की फिल्म राधे का टाइटल सॉन्ग रिलीज हो गया है। सोनू सूद के घर के बाहर फरियादी लोगों की भीड़ का वीडियो वायरल हो रहा है।

Bollywood News 5 May 2021 in Hindi
Bollywood News 5 May 2021 in Hindi, 5 मई की बॉलीवुड न्यूज 

मुख्य बातें

  • लूडो, जग्गा जासूस और रश्मि रॉकेट के एडिटर का कोरोना से निधन।
  • सलमान खान की फिल्म राधे फिल्म का टाइटल सॉन्ग हुआ रिलीज।
  • सोनू सूद के घर के बाहर जमा हुई फरियादी लोगों की भीड़, वीडियो वायरल।

Bollywood News 5 May 2021: 5 मई को बॉलीवुड जगत में कई खबरें सामने आई हैं। अभिनेता सलमान खान की फिल्म राधे का टाइटल ट्रैक सामने आ गया है। अभिनेता सोनू सूद ने अपनी टीम की ओर से 22 कोरोना मरीजों की जान बचाए जाने की बात कही है और इस बीच अभिनेता के घर के बाहर फरियादी लोगों की भीड़ का वीडियो भी वायरल हो रहा है। कई चर्चित फिल्मों की एडिटिंग का काम कर चुके अजय शर्मा का निधन हो गया है।

सोनू सूद की टीम ने बचाई 22 कोरोना मरीजों की जिंदगियां, घर के बाहर जमा हुई लोगों की भीड़:

सोनू सूद की टीम की ओर से 22 कोरोना मरीजों की जिंदगियां बचाए जाने की जानकारी दी गई है और अभिनेता ने इस बात का श्रेय अपनी कड़ी मेहनत करने वाली टीम को दिया है। कई मरीजों के लिए उन्होंने ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था की जबकि कईयों को अस्पताल पहुंचाया। इस बीच कठिन परिस्थिति में अभिनेता के घर के बाहर लोगों की भीड़ लगने का वीडियो वायरल हुआ है।

रिलीज हुआ राधे फिल्म का टाइटल ट्रैक:

सलमान खान की ईद के मौके पर पूरी दुनिया के अलग अलग सिनेमाघरों और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही फिल्म 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' का टाइटल ट्रैक रिलीज हो चुका है, जिसमें सलमान शानदार स्वैग के साथ दिशा पाटनी के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

लूडो, जग्गा जासूस और रश्मि रॉकेट के एडिटर का कोरोना से निधन:

'लूडो' और 'जग्गा जासूस' जैसी फिल्मों में एडिटिंग का काम करने के लिए चर्चित फिल्म एडिटर अजय शर्मा का बुधवार को नई दिल्ली के एक सरकारी अस्पताल में COVID-19 के कारण निधन हो गया है। उनकी उम्र 30 से 40 वर्ष के बीच थी।

बर्फी!, काई पो चे’ और ये जवानी है दीवानी ’जैसी फिल्मों में वह सहयोगी संपादक के रूप में काम करने के बाद उन्होंने  बतौर एडिटर काम शुरू किया था। पीटीआई के अनुसार, 'उन्हें कोरोना संक्रमण का पता चला था और पिछले दो सप्ताह से आईसीयू में थे। उन्होंने आज सुबह 1-2 बजे राजीव गांधी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल, नई दिल्ली में अंतिम सांस ली।'

बच्चे को मार्शल आर्ट सिखाते विद्युत जामवाल का वीडियो वायरल:

अभिनेता विद्युत जामवाल को अपनी शानदार फिटनेस के लिए जाना जाता है। फिल्मों में उनके एक्शन सीक्वेंस और फाइट सीन देखकर दर्शक दांतों तले उंगलियां दबा लेते हैं। महामारी के इस दौर में जब सेहत का महत्व सबसे ज्यादा लोगों को समझ आ रहा है तब अभिनेता ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक बच्चे को मार्शल आर्ट और सेल्फ डिफेंस सिखाते हुए नजर आ रहे हैं।

अनुष्का शर्मा ने शेयर की साड़ी पहने वरुण धवन की तस्वीर:

सूई धागा फिल्म में एक ग्रामीण महिला के किरदार में नजर आने वाली अनुष्का शर्मा ने अपनी फिल्म के सह अभिनेता वरुण धवन के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस के साथ खुद वरुण भी साड़ी पहने हुए नजर आ रहे हैं। साड़ी के अलावा दोनों को स्नीकर पहने हुए भी देखा जा सकता है। साल 2018 में आई फिल्म में वरुण-अनुष्का ने पति-पत्नी का रोल किया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर