Bollywood News 25 July 2021: कंगना रनौत ने खुद को बताया लड़ाकू नंबर वन, रिलीज हुआ शेरशाह का ट्रेलर

Bollywood News 25 July 2021: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म शेरशाह का ट्रेलर रिलीज हो गया है। कंगना रनौत ने धाकड़ से अपने एक्शन सीन की झलक दिखाई है। जानिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें...

Bollywood  News 25 July 2021| बॉलीवुड न्यूज 25 जुलाई 2021
Bollywood News 25 July 

मुख्य बातें

  • पोर्न फिल्म मामले में राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ गई है।
  • चालबाज के सीक्वल में श्रद्धा कपूर नजर आएंगी।
  • सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म शेरशाह का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

मुंबई. अश्लील फिल्म केस में राज कुंद्रा की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। चालबाज फिल्म के सीक्वल में श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म शेरशाह का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जानिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें। 

श्रीदेवी की सुपरहिट फिल्म चालबाज के सीक्वल में श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं। फिल्म का नाम चालबाज इन लंदन होगा। फिल्म के डायरेक्टर पंकज पराशर ने कहा कि फिल्म में भरपूर एक्शन सीन और इमोशनल ट्रेक होंगे। पंकज ने श्रद्धा के लिए कहा, 'मैंने बागी में श्रद्धा का काम देखा और उन्हें इस फिल्म में श्रीदेवी की जगह लेने के लिए चुना। इसके अलावा श्रद्धा के इंस्टा पर 64 मिलियन फॉलोवर हैं। वह युवाओं में बेहद पॉपुलर हैं।'

Shraddha Kapoor - Wikipedia

कंगना रनौत ने खुद को कहा लड़ाकू नंबर वन
कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ के एक्शन सीन की एक झलक शेयर की है। कंगना ने इंस्टा स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है इसमें वह हाथ में रॉड लिए दो शख्स से लड़ती हुईं नजर आ रही हैं। वीडियो के साथ कंगना ने लिखा, 'लड़ाकू नंबर वन।' कंगना रनौत इन दिनों हंगरी की राजधानी बुडापेस्ट में धाकड़ फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।     

तैमूर अली खान को पसंद है ये शो 
करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर अली खान को लेकर कई डिटेल्स शेयर करती हैं। करीना ने बताया कि तैमूर अली खान को सुपर डांसर शो काफी पसंद है। सुपर डांसर शो की कंटेस्टेंट परी से करीना ने कॉल में बात की। इस दौरान करीना ने कहा 'मैं सुपर डांसर की बहुत बड़ी फैन हूं क्योंकि इतने सारे टैलेंटेड कंटेस्टेंट्स हैं। मैं ये कहना चाहती हूं कि तैमूर को भी सुपर डांसर बेहद पसंद है।'

राज कुंद्रा की बड़ी मुश्किलें
शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा के चार सहयोगी पोर्न फिल्म केस में पुलिस की जांच में सहयोग करेंगे। ये सभी कर्मचारी सरकारी गवाह बनने के लिए तैयार हो गए हैं। ये चारों ये बताएंगे कि  किस तरह से ये पोर्नोग्राफी रैकेट चलता था। मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने कुछ लोगों को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। जिन लोगों को बुलाया गया है उनमें मॉडल गहना वशिष्ठ हैं।

रिलीज हुआ शेरशाह का ट्रेलर
1999 कारगिल युद्ध के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक शेरशाह का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा कैप्टन विक्रम बत्रा के रोल में नजर आएंगे। वहीं, कियारा आडवाणी विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा के रोल में होंगी।

ट्रेलर में दिखाया है कि किस तरह शेरशाह यानी विक्रम बत्रा कारगिल के युद्ध में दुश्मन से लोहा लेते हैं। इसके अलावा वह कश्मीर घाटी में आतंकियों का सामना करते हैं। इसके अलावा विक्रम बत्रा और डिंपल चीमा की लव स्टोरी भी दिखाई है। शेरशाह 12 अगस्त को अमेजन प्राइम में रिलीज हो रही है।  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर