Mirabai Chanu को बधाई देते हुए एक्ट्रेस Tisca Chopra से हुई बड़ी भूल, ट्रोल होने के बाद मांगी माफी

Tisca Chopra on Mirabai Chanu: मीरा बाई चानू को सोशल मीडिया पर बी टाउन सेलेब्स बधाई दे रहे हैं। मीराबाई चानू को बधाई देने के दौरान टिस्का चोपड़ा ने एक बड़ी गलती कर दी। इसके बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगी।

Tisca Chopra, Mirabai Chanu
Tisca Chopra, Mirabai Chanu 

मुख्य बातें

  • टोक्यो ओलंपिक्स में रजत पदक जीत चुकी मीराबाई चानू को सेलेब्स बधाई दे रहे हैं।
  • मीराबाई चानू को बधाई देते हुए टिस्का चोपड़ा ने बड़ी गलती कर दी।
  • गलती का एहसास होने के बाद उन्हें माफी मांगनी पड़ी।

मुंबई. टोक्यो ओलंपिक में भारत के लिए पहला ही दिन खुशखबरी लेकर आया है। मीराबाई चानू ने वेटलिफ्टिंग में रजत पदक जीता है। इस दौरान सोशल मीडिया पर मीराबेन चानू को सेलेब्स बधाई दे रहे हैं।  इस दौरान टिस्का चोपड़ा से एक गलती कर दी जिसके बाद वह सोशल मीडिया  पर ट्रोल होने लगी। 

टिस्का चोपड़ा ने मीराबाई चानू को बधाई देते हुए लिखा, 'तुमने हम सभी को आज गौरवांवित किया।' इसके साथ उन्होंने एक फोटो शेयर की। ये फोटो मीराबाई चानू की नहीं बल्कि इंडोनेशिया की महिला खिलाड़ी आयसा विंडी कैंटिका की थी। सोशल मीडिया पर इसके बाद  यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लग गए। एक यूजर ने कहा कि एक राष्ट्रीय प्लेयर के लिए ऐसी गलत छवि बनाना अपमानजनक है। ये बेहद शर्मनाक है।

Tisca Chopra

गलती पर मांगी माफी
टिस्का चोपड़ा को उनकी गलती बताते हुए एक यूजर ने लिखा, 'ये मीराबाई चानू नहीं है, ये इंडोनेशियन प्लेयर है जिसे ब्रोंज मेडल मिला।' इसके बाद टिस्का ने माफी मांगते हुए लिखा, 'सॉरी गलती हो गई।' वहीं, टिस्का का सपोर्ट राज बंसल ने किया। उन्होंने लिखा, 'हो जाता है आखिर हम इंसान हैं।' टिस्का ने अगले ट्वीट में लिखा, 'मुझे खुशी हुई कि आपको हंसी आई। ये एक स्वभाविक गलती थी। माफी चाहती हूं। इसका मतलब ये नहीं मुझे मीराबाई चानू  पर गर्व नहीं है।'  

Tisca Chopra gets trolled for using wrong picture of Mirabai Chanu

चीन की जीहोई होउ ने जीता गोल्ड 
मीराबाई चानू ने स्नैच के पहले प्रयास में 84 और दूसरे प्रयास में 87 किलोग्राम वजन कामयाबी के साथ उठाया। हालांकि, मीराबाई को तीसरे प्रयास में सफलता हाथ नहीं लगी। स्नैच के बाद वह दूसरे स्थान पर रहीं।

वेटलिफ्टिंग में गोल्ड चीन की जीहोई होउ ने कुल 210 किग्रा (स्नैच में 94 किग्रा, क्लीन एवं जर्क में 116 किग्रा) से जीता। बॉलीवुड और स्पोर्ट्स जगत के अलावा पीएम नरेंद्र मोदी ने भी मीराबाई चानू को बधाई दी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर