16 मार्च बॉलीवुड न्यूज: फिल्म 'द बिग बुल' का टीजर और 'पगलैट' का ट्रेलर रिलीज, सुजैन खान की बहन ने लिया तलाक

16 March Top Bollywood News in Hindi: 16 मार्च, यानी मंगलवार को हिंदी फिल्म जगत के सेलेब्स और उनकी फिल्मों से जुड़ी कई खबरें आई हैं। एक नजर मनोरंजन जगत चर्चित सुर्खियों पर।

Today Top Big Bollywood News 16 March 2021
आज 16 मार्च की बड़ी बॉलीवुड खबरें 

मुख्य बातें

  • अभिषेक बच्चन की द बिग बुल का टीजर और सान्या मल्होत्रा की पगलैट का ट्रेलर रिलीज
  • मौनी रॉय के नए गाने 'पतली कमरिया' का वीडियो इंटरनेट पर छाया
  • सुजैन खान की बहन ने शादी के 22 साल बाद लिया तलाक

मुंबई: आज मंगलवार को बॉलीवुड सेलेब्स को लेकर कई अलग अलग न्यूज आईं हैं। ऋतिक रोशन से सुजैन खान के तलाक के बाद उनकी बहन ने भी शादी के 22 साल बाद तलाक ले लिया है। एक फिल्म का टीजर और एक का ट्रेलर रिलीज हुआ है। मौनी रॉय का नया गाना इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा है और सनी देओल की सुपरहिट फिल्म गदर का सीक्वल बनाने की चर्चा है।

16 मार्च को सेलेब्स से जुड़ी ऐसी ही कई सुर्खियां में से कुछ आपको हम बताने जा रहे हैं। आइए एक नजर डालते हैं आज मंगलवार की 5 चर्चित बॉलीवुड न्यूज पर।

1. फिल्म 'द बिग बुल' का टीजर और 'पगलैट' का ट्रेलर रिलीज:
दंगल फिल्म अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा की नई फिल्म 'पगलैट' का ट्रेलर रिलीज हुआ है और इस फिल्म में भी एक्ट्रेस को अभिनय की बारीकियां पकड़ते हुए प्रभावशाली एक्टर के तौर पर देखा जा सकता है।

अभिषेक बच्चन अभिनीत और अजय देवगन के सहयोग से बन रही फिल्म 'द बिग बुल' का टीजर सामने आ चुका है और यह फिल्म एक घोटाले की कहानी पर आधारित है।

2. मौनी रॉय का नया गाना 'पतली कमरिया':

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय के हॉट लुक और बोल्ड डांस स्टेप्स के साथ एक नया गाना सामने आया है, जिसका टाइटल है 'पतली कमरिया।' इस गाने का वीडियो आते ही इंंटरनेट पर धूम मचा रहा है।

3. सनी देओल की सुपरहिट फिल्म 'गदर' का बनेगा सीक्वल:
दो दशकों के लंबे समय के बाद, रोमांटिक ड्रामा फिल्म गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल बनाने की दिखा में निर्माताओं ने कदम आगे बढ़ा दिए हैं और शुरुआती स्तर का काम शुरू हो गया है। कथित तौर पर, गदर के निर्माताओं ने कथानक पर फैसला किया है और फिल्म की पटकथा पर काम कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, सनी देओल और अमीषा पटेल अभी भी कहानी का हिस्सा होंगे, लेकिन फिल्म में उनके बेटे जीते की भूमिका निभाने वाले निर्देशक के बेटे उत्कर्ष मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

4. सुजैन खान के बाद बहन ने भी लिया तलाक:
बीते समय में बॉलीवुड से ऋतिक रोशन और सुजैन खान के तलाक ने खूब सुर्खियों बटोरी थीं जिसे बॉलीवुड का सबसे महंगा तलाक भी कहा गया था। सुजैन के पति से अलग होने के बाद उनकी बहन फराह खान अली ने भी अपने पति डीजे अकील से शादी के 22 साल बाद तलाक ले लिया है। दोनों का कहना है कि वह शादी के दिनों में भी दोस्त की तरह रहे हैं। दोनों ने आपसी सहमति से रिश्ते को खत्म करने की बात कही।

5. मां के इलाज के लिए राखी ने सलमान को फिर कहा धन्यवाद:
राखी सावंत ने एक बार फिर सलमान खान को धन्यवाद कहते हुए बताया कि सुपरस्टार इलाज में उनकी खुलकर मदद कर रहे हैं। बिग बॉस कंटेस्टेंट रही राखी ने कहा कि सलमान ने उनसे कहा था कि मां के इलाज के लिए जो भी चाहिए लो लेकिन बस किसी को इस बारे में बताना मत। राखी के अनुसार सलमान और सोहेल खान उनकी मां के इलाज का पूरा खर्च उठा रहे हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर