Gadar film Sequel: 20 साल बाद फिर गूंजेगी सनी देओल की बुलंद आवाज, एक और 'गदर' के लिए रहिए तैयार!

Gadar Ek Prem Katha Sequel: साल 2001 में धमाका करने के बाद एक बार फिर सनी देओल के दमदार देशभक्ति अवतार को देखने के लिए तैयार रहिए क्योंकि निर्माताओं ने गदर फिल्म का सीक्वल बनाने की दिशा कदम बढ़ा दिए हैं।

Gadar film part 2
गदर: एक प्रेम कथा 

मुख्य बातें

  • गदर फिल्म के डायरेक्टर ने शुरू किया सीक्वल बनाने का काम
  • पुरानी फिल्म की स्टार कास्ट के साथ ही आ सकता है फिल्म का दूसरा पार्ट
  • सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ नजर आएगा जीते बनने वाला वो बच्चा

मुंबई: 'हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा' डायलॉग, ट्रेन पर रोमांचक लड़ाई के सीन, हिंदुस्तान-पाकिस्तान के रिश्ते और हैंडपंप उखाड़ने वाला आइकॉनिक दृश्य... 20 साल बाद भी गदर फिल्म की ये सब बातें आज भी लोगों के दिलो-दिमाग में ताजा हैं। साल 2001 में आई यह फिल्म इतनी बड़ी हिट साबित हुई कि उस समय सबसे ज्यादा कमाई करके इतिहास रच दिया और क्लासिक फिल्मों की लिस्ट में अपना नाम सुनहरे अक्षरों में दर्ज करा लिया। वही रोमांच एक बार फिर फिल्मी पर्दे पर देखने को मिलने वाला है।

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, दो दशकों के बाद, रोमांटिक ड्रामा गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल बनाने की दिखा में निर्माताओं ने कदम आगे बढ़ा दिए हैं और शुरुआती स्तर का काम शुरू हो गया है। पुरानी हिट फिल्म को ध्यान में रखकर ही अगले पार्ट का प्लॉट और कहानी सोची जा रही है।

कथित तौर पर, गदर के निर्माताओं ने कथानक पर फैसला किया है और फिल्म की पटकथा पर काम कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, सनी देओल और अमीषा पटेल अभी भी कहानी का हिस्सा होंगे, लेकिन इस बार निर्देशक के बेटे उत्कर्ष जिन्होंने फिल्म में उनके बेटे जीते की भूमिका निभाई है, एक मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। साल 2018 में पहले ही वह बतौर युवा अभिनेता 'जीनियस' फिल्म के साथ बॉलीवुड में दस्तक दे चुके हैं।

gadar ek prem katha

फिल्म निर्माता अनिल शर्मा का कहना है कि वह सही समय पर खबर की पुष्टि करेंगे। उन्होंने यह भी कहा, 'एक सीक्वल के बारे में बात चल रही है, लेकिन मैं आधिकारिक तौर पर सही समय पर इसकी पुष्टि और घोषणा करूंगा। फिलहाल, चीजें शुरुआती अवस्था में हैं।'

निर्देशक फिलहाल धर्मेन्द्र, सनी देओल, बॉबी देओल और करण देओल की मुख्य भूमिकाओं वाली फिल्म 'अपने-2' प्रोजेक्ट के प्री-प्रोडक्शन में व्यस्त हैं।

लॉकडाउन के दौरान फिल्म के विचार को लेकर अनिल ने ईटाइम्स को बताया, 'इस लॉकडाउन के दौरान, हम सभी को परिवार के महत्व का एहसास हुआ है, जिस भावना को हम जरूरत के समय अपने प्रियजनों के लिए महसूस करते हैं। इस भावनात्मक बंधन ने मुझे 'अपने 2’ के साथ आने का विचार दिया। मुझे लगता है कि पारिवारिक प्रेम के बारे में फिल्म बनाने का यह सही समय है।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर