भुज द प्राइड ऑफ इंड‍िया का ट्रेलर र‍िलीज, अजय देवगन की फ‍िल्‍म में सेना का जज्‍बा देखकर चौड़ा हो जाएगा सीना

बॉलीवुड
Updated Jul 12, 2021 | 10:14 IST

अजय देवगन और संजय दत्‍त स्‍टारर भुज द प्राइड ऑफ इंड‍िया का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है। फ‍िल्‍म में 1971 भारत पाकिस्तान के युद्ध की एक घटना को द‍िखाया गया है। फ‍िल्‍म 13 अगस्‍त को र‍िलीज होगी।

भुज द प्राइड ऑफ इंड‍िया ट्रेलर : भारत पाकिस्तान के बीच हुए 1971 की एक घटना पर आधार‍ित है फ‍िल्‍म भुज द प्राइड ऑफ इंड‍िया ज‍िसका ट्रेलर आज र‍िलीज हुआ है। फ‍िल्‍म में मेन कास्‍ट में अजय देवगन और संजय दत्‍त हैं। ट्रेलर में द‍िखाया गया है क‍ि जब पाक‍िस्‍तान के एक अटैक के बाद भुज का एयरबेस खत्‍म हो गया था तो कैसे वहां से हालात को वापस मोड़ा गया। ट्रेलर में फ‍िल्‍म की कहानी की खासी झलक म‍िल रही है। इसमें भारतीय वायुसेना के अधिकारी विजय कार्निक की शौर्यगाथा को दिखाया जाएगा, जो उस वक्त भुज एयरपोर्ट के इंचार्ज थे। उन्होंने स्थानीय गांव की 300 महिलाओं की मदद से मधापार स्थित भारतीय वायुसेना को दोबारा से बनाया था। 

ट्रेलर की खूबी उसका फ‍िल्‍मांकन ही नहीं बल्‍क‍ि बैकग्राउंड म्‍यूज‍िक और कलाकारों के जोरदार डायलॉग की झलक भी है। ट्रेलर को फ‍िल्‍म की र‍िलीज डेट से ठीक एक महीना पहले र‍िलीज क‍िया गया है। देशभक्‍त‍ि की फ‍िल्‍मों को पसंद करने वाले दर्शक बेशक अभी से इस फ‍िल्‍म का इंतजार शुरू कर देंगे। 

कहां देख सकेंगे भुज द प्राइड ऑफ इंड‍िया

अजय देवगन की ये फ‍िल्‍म 3 अगस्त 2021 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। जाहिर है इंड‍िपेंडेंस डे के मौके पर इस फ‍िल्‍म का क्रेज और भी होगा। डायरेक्‍टर Abhishek Dudhaiya की फ‍िल्‍म में अजय देवगन और संजय दत्‍त के अलावा शरद केलकर, सोनाक्षी स‍िन्‍हा, एमी व‍िर्क, प्रनीता सुभाष, अहम क‍िरदारों में हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर