Sourav Ganguly Biopic:ऋतिक रोशन को अपनी बायोपिक में नहीं देखना चाहते थे सौरव गांगुली, रणबीर कपूर बनेंगे दादा?

Sourav Ganguly Biopic: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली की बायोपिक जल्द ही बड़े पर्दे पर आ सकती है। जानिए कौन निभा सकते हैं दादा का रोल।

Sourav Ganguly, Ranbir Kapoor
Sourav Ganguly, Ranbir Kapoor 

मुख्य बातें

  • सौरव गांगुली की जिंदगी जल्द ही बड़े पर्दे पर आने वाली है।
  • सौरव गांगुली ने अपनी बायोपिक को कंफर्म किया है।
  • सौरव गांगुली की बायोपिक में रणबीर कपूर नजर आ सकते हैं।

मुंबई. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली की जिंदगी बड़े पर्दे पर आने वाली है। सौरव गांगुली ने अपनी बायोपिक के लिए मंजूरी दे दी है। ये एक बड़ी बजट फिल्म होने जा रही है।  

न्यूज 18 बांग्ला से बातचीत में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा, 'हां मैंने अपनी बायोपिक के लिए मंजूरी दे दी है। ये एक हिंदी फिल्म होगी। अभी तक डायरेक्टर के नाम का खुलासा नहीं हुआ है। सभी चीज फाइनल होने में थोड़ा वक्त लगेगा।' रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की स्क्रिप्ट लिख दी गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर कपूर सौरव गांगुली के रोल के लिए पहली पसंद है। दूसरे एक्टर्स से भी बातचीत चल रही है।    

Sourav Ganguly: ISL success will inspire other sports, drive fear of COVID  away | Football News - Times of India

ऋतिक रोशन  पर बोले सौरव गांगुली
नेहा धूपिया को दिए एक इंटरव्यू में जब सौरव गांगुली से पूछा गया कि क्या उनकी बायोपिक के लिए ऋतिक रोशन सबसे अच्छी च्वाइस हैं? इस पर उन्होंने कहा था, 'उन्हें सबसे पहले  मेरी जैसी बॉडी चाहिए होगी।  कई सारे लोग कहेंगे कि ऋतिक की बॉडी कितनी बेहतरीन है। वह कितने अच्छे दिखते हैं। लोग मुझसे कहेंगे कि तुम्हें ऋतिक रोशन की तरह बॉडी बनानी होगी।' 
Sourav Ganguly named as one of the ATK-Mohun Bagan directors | Football  News - Times of India

200 से 250 करोड़ रुपए बजट 
सौरव गांगुली की बायोपिक एक बड़ी बजट की फिल्म होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 200 से 250 करोड़ रुपए के बजट में बनेगी। फिल्म में सौरव गांगुली की जिंदगी के शुरुआती दिनों से लेकर टीम इंडिया के कप्तान बनने तक का सफर दिखाया जाएगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक बायोपिक में लॉर्ड्स के मैदान पर टीम इंडिया की जीत और सौरव गांगुली कैसे बीसीसीआई के अध्यक्ष बने ये सभी उनकी बायोपिक में दिखाया जाएगा। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर