Bollywood News 11 September: अक्षय-अजय के आगे निकलने का डर-Shahrukh का मजेदार VIDEO, जानिए आज की फिल्म न्यूज

Trending Bollywood News 11 September 2021 in Hindi: ओटीटी प्लेटफॉर्म का प्रमोशन करते हुए शाहरुख खान का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहां देखिए आज की टॉप बॉलीवुड न्यूज।

Trending Bollywood News 11 September 2021 | बॉलीवुड न्यूज 11 सितंबर 2021 | Latest Bollywood News in Hindi
Trending Bollywood latest News in Hindi 

मुख्य बातें

  • अजय और अक्षय के आगे निकलने का डर, शाहरुख खान का मजेदार प्रमोशन वीडियो वायरल
  • ऋतिक रोशन का नया लुक हो रहा वायरल, लोग कैप्टन अमेरिका से कर रहे तुलना।
  • अपनी बायोपिक फिल्म में कंगना नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय बच्चन को देखना चाहती थीं जयललिता

मुंबई: बॉलीवुड यानी फिल्म जगत से बहुत सारी खबरें शनिवार को सामने आई हैं। शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऋतिक रोशन के नए लुक की फैंस के बीच जमकर तारीफ हो रही है। कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी की हर तरफ चर्चा है और एक्ट्रेस के अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है। एक नजर दिन की टॉप बॉलीवुड न्यूज पर।

करण जौहर ने शेयर किया शाहरुख का मजेदार प्रमोशन वीडियो:

फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार प्रमोशन वीडियो शेयर किया है जिसमें शाहरुख खान नजर आ रहे हैं। इस वीडियो से यह भी संकेत मिल रहा है कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर जल्द ही शाहरुख खान की कोई नई फिल्म आ सकती है और इसमें शाहरुख के असुरक्षा की भावना भी दिख रही हैं कि अजय देवगन और अक्षय कुमार सहित दूसरे स्टार ओटीटी पर उनसे आगे ना निकल जाएं। यहां देखिए वीडियो:

प्रमोशन वीडियो में शाहरुख के बंगले मन्नत और उसके बाहर लगी लोगों की भीड़ का सीन दिखाया गया है। इसमें बैकग्राउंड में आवाज आती है- डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शाहरुख को छोड़कर सब हैं।

ऋतिक रोशन के नए लुक की कैप्टन अमेरिका से तुलना, खूब हो रहा वायरल:

अभिनेता ऋतिक रोशन का एक नया लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें अभिनेता दाढ़ी के साथ नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर में ऋतिक की तुलना फैंस ने मार्वल की हीरो कैप्टन अमेरिका से कर दी और जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

जयललिता चाहती थीं ऐश्वर्या करें उनकी बायोपिक:

कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी इन दिनों रिलीज के बाद चर्चा में बनी हुई है जोकि तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता के जीवन पर आधारित है। कंगना ने भले ही बड़े परदे पर खुद को जयललिता के रूप में पेश किया हो लेकिन जयललिता खुद यही चाहती थीं कि ऐश्वर्या राय उनका रोल बायोपिक में करें। एक ट्वीट में सिमी गिरेवाल ने इसका खुलासा किया।

सिमी गिरेवाल ने अपने एक ट्वीट में लिखा, 'मैं कंगना रनौत के कमेंट का समर्थन नहीं करती लेकिन मैं उनके अभिनय की प्रतिभा का लोहा मानती हूं। उन्होंने फिल्म में अपना दिल निकाल कर रख दिया है। जया जी चाहती थी कि ऐश्वर्या इस भूमिका को निभाए लेकिन मेरा मानना है कि जे जयललिता कंगना की भूमिका को भी पसंद करतीं। अरविंद स्वामी ने एमजीआर के रूप में बहुत अच्छा काम किया है।'

सारा अली खान की नई बिकनी वेकेशन फोटोज:


Sara vacation in Bikini

अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने मालदीव में वेकेशन मना रही हैं और एक्ट्रेस ने कुछ हालिया तस्वीरें शेयर की है। उनकी तस्वीरें काफी कलरफुल है और सारा अली खान हाल ही में मालदीव में फ्रेंड्स के साथ वेकेशन मनाकर वापस लौटी हैं हालांकि तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं।

एक स्टेटस पोस्ट में उन्होंने ब्लू कलर का टॉप और कलरफुल बिकिनी पहन रखी है। सारा ने समंदर में दोस्तों के साथ मस्ती करने का एक वीडियो भी शेयर किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर