Bollywood News 11 october 2021: ईशा गुप्ता ने शेयर की टॉपलेस फोटो, आर्यन खान की जमानत याचिका पर टली सुनवाई

Bollywood News 11 Oct 2021: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बर्थडे के मौके पर उनके घर के बाहर फैंस जमा रहे। ड्रग्स केस में आर्यन खान को आज भी निराशा हाथ लगी। जानिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें...

Bollywood  News 11 October 2021| बॉलीवुड न्यूज 11 अक्टूबर 2021
Bollywood News 11 October 2021 

मुख्य बातें

  • अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।
  • आर्यन खान को ड्रग्स मामले में कोर्ट से राहत नहीं मिली है।
  • ईशान गुप्ता ने सोशल मीडिया पर टॉपलेस फोटो शेयर की है।

मुंबई. अमिताभ बच्चन आज अपना बर्थडे मना रहे हैं। इस मौके पर सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार बधाई मिल रही है। वहीं, दूसरी तरफ ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई बुधवार 13 अक्टूबर तक टाल दी गई है। जानिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें। 

अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को अपना 79वां बर्थडे मना रहे हैं। इस मौके पर अक्षय कुमार से लेकर करण जौहर तक ने सोशल मीडिया पर बिग  बी को विश किया। बर्थडे के मौके पर अपने फैंस से मिलने के लिए बिग बी अपने बंगले के बाहर भी आए। वहीं, इस खास दिन अमिताभ बच्चन ने एक बड़ा फैसला लिया। अमिताभ बच्चन ने पान मसाले का एड करने से मना कर दिया। यही नहीं, उन्होंने फीस भी वापस कर दी। 

Image

बुधवार तक टली आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई
ड्रग्स केस मामले में आर्यन खान को राहत नहीं मिली है। आर्यन खान ने कोर्ट में जमानत के लिए याचिका दायर की थी, जिसकी सुनवाई 13 अक्टूबर तक के लिए टाल दी गई है। ऐसे में आर्यन खान को अभी दो दिन और आर्थर रोड जेल में बिताने होंगे। सुनवाई के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कोर्ट से एक हफ्ते का समय मांगा था। कोर्ट ने बुधवार तक का वक्त दिया है। 

Aryan Khan drugs case: NCB arrests a foreign national supplier | Hindi  Movie News - Times of India

ईशा गुप्ता ने शेयर की टॉपलेस फोटो
सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड फोटो शेयर करती हैं। ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर टॉपलेस फोटो शेयर किया है। ईशा गुप्ता इन दिनों राजस्थान के जोधपुर में हैं। फोटो में ईशा गुप्ता बालकनी में खड़ी हैं। उन्होंने ऊपर से कुछ नहीं पहना है। एक्ट्रेस केवल ब्लू कलर की जींस में नजर आ रही हैं। फोटो के साथ ईशा ने लिखा, 'लव टुडे, लव टुमारो।' 

Esha Gupta

मनोज तिवारी की पहली पत्नी को हुआ प्यार
भोजपुरी सिंगर और सांसद मनोज तिवारी की पहली पत्नी रानी तिवारी को एक बार फिर प्यार हो गया है। रानी तिवारी और पंजाबी सिंगर एकम बावा की रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एकम बावा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रानी के साथ खुद फोटो शेयर की है। फोटो के साथ उन्होंने लिखा, 'हर पल मोहब्बत करने का वादा है आपसे, हर पल साथ निभाने का वादा है आपसे, आई लव यू मेरी जान, मेरे दिल की धड़कन।'

Manoj Tiwari First Wife Rani Is Dating Punjabi singer Ekam Bawa

शिल्पा शेट्टी ने शेयर की वीडियो 
शिल्पा शेट्टी ने नवरात्रि के खास मौके पर अपनी फैमिली वीडियो शेयर की है। वीडियो में शिल्पा शेट्टी आरती गा रही हैं। इसमें उनके बेटे वियान उनका साथ दे रहे हैं। इसके अलावा शमीक्षा भी उनके साथ हैं।  

शिल्पा शेट्टी ने वीडियो के साथ कैप्शन में आरती के लिरिक्स लिखते हुए लिखा, 'मेरे बच्चे और भरोसा, कुछ चीजें यूं ही अगले जेनरेशन में पास नहीं हो सकती हैं, जबतक हम वह खुद न करें। मेरे लिए यह जरूरी है कि मैं अपने बच्चों को उन्हीं वैल्यूज और ट्रडिशंस के साथ बड़ा करूं, जो हमारे पैरंट्स ने हममें दिया।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर