Bollywood News 11 May 2022: पंचतत्व में विलीन हुए पंडित शिवकुमार शर्मा, सोनाली बेंद्रे करेंगी ओटीटी डेब्यू

Bollywood News 11 May 2022: संतूर को दुनिया भर में पहचान दिलाने वाले पंडित शिवकुमार शर्मा का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। वहीं, नयनतारा और विग्नेश शिवन जल्द करेंगे शादी। जानिए बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

Bollywood News 11 May 2022
Bollywood News 11 May 2022 
मुख्य बातें
  • पंचतत्व में विलीन हुए पंडित शिवकुमार शर्मा।
  • सोनाली बेंद्रे जल्द करेंगी अपना ओटीटी डेब्यू।
  • ईडी ने जब्त किया जैकलीन फर्नांडिज का पासपोर्ट।

Bollywood News 11 May 2022: संतूर को दुनियाभर में शास्त्रीय गौरव दिलाने वाले पंडित शिवकुमार शर्मा का 10 मई को कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया था। बुधवार को उनका पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन हो गया है। वहीं, एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे जल्द ही अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं। जानिए बॉलीवुड की बुधवार की बड़ी खबरें। 

पंडित शिवकुमार शर्मा का पूरे राजकीय सम्मान के साथ मुंबई के विले पार्ले स्थित पवन हंस शमशान घाट में अंतिम संस्कार किया गया। पंडित शर्मा के बेटे राहुल शर्मा ने अपने पिता की चिता को मुखाग्नि दी। पंडित शिवकुमार शर्मा के अंतिम संस्कार में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, शबाना आजमी, जावेद अख्तर समेत फिल्म जगत की कई बड़ी हस्तियां श्रद्धांजलि देने के लिए आई थी। आपको बता दें कि पंडित शिवकुमार शर्मा के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी , यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई प्रमुख हस्तियों ने सोशल मीडिया पर अपनी शोक संवेदनाए व्यक्त की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoom TV (@zoomtv)

शबाना आजमी के साथ रोमांटिक हुए धर्मेंद्र 
धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर शबाना आजमी के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है। धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस फोटो के साथ ट्वीट किया, ' इश्क मुझे कैमरे से, और कैमरे को, शायद मुझ से। फोटो में धर्मेंद्र और शबाना आजमी प्यार से एक दूसरा का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। दरअसल ये फोटो रॉकी रानी की लव स्टोरी के सेट से है। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। धर्मेंद्र और शबाना आजमी के अलावा फिल्म में जया बच्चन भी अहम रोल में हैं। 

Image

इस दिन शादी करेंगी नयनतारा
साउथ फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा अपने बॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन के साथ शादी करने जा रही हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों 09 जून 2022 को तिरुमाला तिरुपति मंदिर में शादी करेंगे। ये शादी एक प्राइवेट सेरेमनी होगी, जिसमें परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। हालांकि, शादी के बाद दोनों फिल्म इंडस्ट्री के अपने दोस्तों को एक शानदार रिसेप्शन देने की योजना बना रहे हैं। आपको बता दें कि विग्नश ने साल 2021 में सगाई की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। गौरतलब है कि विग्नेश शिविन साउथ के काफी बड़े प्रोड्यूसर हैं। दोनों पिछले छह साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

nayanthara: Did Nayanthara confirm engagement with Vignesh Shivan? |  Malayalam Movie News - Times of IndiaAlso Read: आश्रम सीरीज को प्रकाश झा ने बताया आईपीएल से ज्यादा सफल, फिल्मों की आलोचनाओं पर दिया ये बयान

सोनाली बेंद्रे करेंगी ओटीटी डेब्यू
एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे जल्द ही अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं। सोनाली द ब्रोकन न्यूज में नजर आएंगी, जो साल 2018 में रिलीज हुई ब्रिटिश वेब सीरीज ‘प्रेस’ का हिंदी रीमेक होगा। द ब्रोकन न्यूज जी5 पर रिलीज होगी। सोनाली ने सोशल मीडिया पर अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'खबर सबके सामने है! सेट पर वापस आना, रचनात्मक प्रक्रिया में वापस आना, को-एक्टर्स और डायरेक्टर से बात करना और कैरेक्टर को जीना बहुत अच्छा लगता है। मैं जी5 के साथ ओटीटी डेब्यू करके काफी खुश हूं।' 

जैकलीन फर्नांडिज का पासपोर्ट जब्त
एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज का पासपोर्ट प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने जब्त कर लिया है। एक्ट्रेस ने कोर्ट से 15 दिन विदेश जाने के लिए परमिशन मांगी थी। उन्हें आईफा अवॉर्ड्स के लिए अबू धाबी जाना था। 

जैकलीन को कांस फिल्म फेस्टिवल के लिए फ्रांस भी जाना था। पटियाला हाउस कोर्ट अब जैकलीन की याचिका पर 18 मई को सुनवाई करेगा। इससे पहले जैकलीन के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर भी जारी हो चुका है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर