Bollywood News: Farhan Akhtar की Toofan फिल्म पर 'लव-जिहाद' फैलाने का आरोप, Geeta Basra दूसरी बार बनीं मां

Top 5 Bollywood News 10 July 2021: गीता बसरा और हरभजन सिंह दूसरी बार माता पिता बन गए हैं। फरहान अख्तर की फिल्म के बायकॉट का ट्रेंड चल रहा है। एक नजर शनिवार की दिन भर की अहम खबरों पर।

10th July 2021 Bollywood News in Hindi
10 जुलाई 2021 की बॉलीवुड न्यूज 

मुख्य बातें

  • दूसरी बार माता-पिता बने गीता बसरा और हरभजन सिंह
  • फरहान अख्तर की फिल्म तूफान पर लगे लव जिहाद फैलाने के आरोप
  • क्या टाइगर की बहन कृष्णा ने किया दिशा पाटनी के साथ उनके रिलेशन को कंफर्म।

Bo।।ywood News Wrap 10 Ju।y 2021 Newsmakers: बॉलीवुड इंडस्ट्री यानी फिल्म जगत से 10 जुलाई को कई सारी खबरें सामने आई हैं। यहां जानिए फिल्म जगत से जुड़ी कुछ चुनिंदा बॉलीवुड खबरें।
फरहान अख्तर की फिल्म तूफान के खिलाफ बायकॉट का ट्रेंड:
फरहान अख्तर की फिल्म तूफान के खिलाफ सोशल मीडिया पर बायकॉट का ट्रेंड चल पड़ा है क्योंकि फिल्म पर कथित तौर पर लव जिहाद फैलाने के आरोप लग रहे हैं और इसलिए लोग जमकर ट्रोल करते हुए एक दूसरे से सोशल मीडिया पर अभिनेता की फिल्म ना देखने की मांग कर रहे हैं। फिल्म आगामी 16 जुलाई को रिलीज होने वाली है और सोशळ मीडिया पर #Boycott Troofan ट्रेंड इसकी मुश्किलें बढ़ाता दिख रहा है।

कमल हासन की 'विक्रम' और राम चरण की 'आचार्य' फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज:

कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के बाद एक बार फिर से सिनेमा थिएटर खोलने के लिहाज से माहौल सामान्य होने पर फिल्मों की शूटिंग्स शुरू हुई हैं। इसके साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी कई फिल्मों की रिलीज हुई हैं। तमाम फिल्मों की रिलीज डेट, ट्रेलर और फर्स्ट लुक पोस्टर आ रहे हैं। शनिवार को साउथ इंडस्ट्री की फिल्म 'आचार्य' के लिए सुपरस्टार राम चरण और फिल्म 'विक्रम' के लिए कमल हासन का फर्स्ट लुक सामने आया है।

अनन्या पांडे की दादी का हुआ निधन:
बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे और अनन्या पांडे के परिवार में आज 10 जुलाई को शोक की लहर उस समय दौड़ गई जब उन्होंने दिल का दौरा आने के चलते परिवार की सदस्य स्नेहलता पांडे को हमेशा के लिए खो दिया। स्नेहलता पांडे, चंकी पांडे की मां और अनन्या पांडे की दादी थीं। सुबह करीब 12 बजे अनन्या पांडे की दादी ने अंतिम सांस ली, इस समय वह 85 वर्ष आयु वाली महिला थीं।

जब सौरव गांगुली के घर मिलने गए थे आमिर खान, गार्ड के बाहर निकालने का वीडियो वायरल
आमिर खान बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय कलाकारों में से एक हैं और शायद इसलिए उन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट भी कहा जाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं एक बार आमिर खान को सौरव गांगुली के कोलकाता स्थित घर पर से उनके बॉडीगार्ड ने बाहर निकाला था? 2009 में आमिर खान फिल्म '3 इडियट' के प्रमोशन के लिए कोलकाता गए थे। इस अवसर पर उन्होंने क्रिकेटर सौरव गांगुली के घर पर भेंट दी थी।

इस दौरान हालांकि वह सौरव गांगुली के फैन बनकर गए और उन्होंने अपने कपड़े और वेष-भूषा को भी बदल लिया था। वह जबरन घर में घुसकर सौरव गांगुली के साथ फोटो खिंचवाना चाहते थे और बहुत प्रयास के बाद भी उन्हें घर में एंट्री नहीं मिली। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हरभजन सिंह और गीता बसरा दूसरी बार बने माता-पिता:
भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी और दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह और बॉलीवुड एक्ट्रेस रहीं गीता बसरा दूसरी बार माता-पिता बने हैं। भज्जी की पत्नी गीता बसरा ने इस बार बेटे को जन्म दिया है। टीम इंडिया में 'टर्बनेटर' के नाम से मशहूर हरभजन ने इसकी जानकारी शनिवार को सोशल मीडिया ट्विटर अकाउंट पर दी।

हरभजन ने ट्वीट किया, 'एक स्वस्थ बच्चे का हमें आशीर्वाद देने के लिए ईश्वर का शुक्रिया। गीता और बेटा दोनों स्वस्थ हैं।'

बता दें कि हरभजन सिंह और गीता बसरा की पहले से ही एक बेटी है है जिसका नाम हिनाया बताया जाता है। हिनाया का जन्म साल 2016 में हुआ था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर