Shilpa Shetty से लेकर Neetu Kapoor तक, अरसे बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर तहलका मचाएंगी ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड क्वीन शिल्पा शेट्टी, लारा दत्ता से लेकर नीतू कपूर तक, बॉलीवुड अदाकाराएं सालों बाद एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर अपना जादू बिखेरने वाली हैं।

Bollywood actress ready for comeback
Bollywood actress ready for comeback  

मुख्य बातें

  • 14 साल बाद शिल्पा शेट्टी फिल्मो में करेंगी वापसी, हंगामा 2 में आएंगी नजर
  • पहली बार अनिल कपूर और नीतू कपूर की जोड़ी एक साथ आएगी नजर

These Actresses Are Preparing For A Come Back: जहां कई बॉलीवुड अभिनेता अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने के लिए तैयार हैं वहीं अन्य सेलेब्रिटीज अब लंबे समय से ब्रेक के बाद एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने की तैयारी में हैं। जी हां बॉलीवुड क्वीन शिल्पा शेट्टी, लारा दत्ता से लेकर नीतू कपूर तक कई बॉलीवुड अदाकाराएं लंबे समय बाद पर्दे पर अपना जादू बिखेरने वाली हैं। ऐसे में फैंस की बेसब्री दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। क्योंकि वह एक बार फिर अपनी चहेती अभिनेत्रियों को पर्दे पर देख सकेंगे। इस लेख के माध्यम से आइए एक नजर डालते है बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों पर जो सालों बाद एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक करने वाली हैं।

शिल्पा शेट्टी

90 के दशक की खूबसूरत अदाकाराओं में शुमार शिल्पा शेट्टी लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं। दोस्ताना और ढ़िश्क्याउं जैसी फिल्मों के बाद शायद ही किसी फिल्म में शिल्पा नजर आई हों। हालांकि इस बीच अभिनेत्री छोटे पर्दे पर नजर आती रही हैं। वहीं 14 साल बाद अभिनेत्री फिल्मों में वापसी करने के लिए एक बार फिर तैयार हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेत्री जल्द ही परेश रावल के साथ ‘हंगामा 2’ और ‘निकम्मा’ में अभिमन्यु दसानी के साथ नजर आएंगी।

लारा दत्ता

लारा दत्ता पिछले कुछ वर्षों से ऑन और ऑफ फिल्में कर रही हैं। अभिनेत्री को आखिरी बार साल 2018 में रिलीज वेलकम टू न्यूयॉर्क में देखा गया था। अब एक बार फिर अभिनेत्री अक्षय कुमार के साथ बेलबॉटम में सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं। आपको बता दें इस फिल्म में अक्षय कुमार और लारा दत्ता के साथ हुमा कुरैशी और वाणी कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म जल्द ही 27 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है। कोरोना के भयावह प्रकोप के कारण फिल्म की रिलीजिंग डेट टाल दी गई है।

दिव्या खोसला

दिव्या खोसला ने साल 2004 में तेलुगु फिल्म ‘लव टुडे’ से अपने अभिनय की शुरुआत की। बाद में अभिनेत्री ने ‘हम तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ से बॉलीवुड में अपने अभिनय का जादू बिखेरा। इसके बाद वह लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन पर नजर नहीं आई। हालांकि अभिनेत्री ने निर्देशन के जरिए फिल्मों में अपना वर्चस्व कायम रखा। दिव्या ने साल 2014 में रिलीज फिल्म ‘यारियां’ और ‘सनम रे’ का निर्देशन किया। खबरों के मुताबिक दिव्या खोसले सत्यमेव जयते 2 में जॉन अब्राहम के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। एक्शन थ्रिलर से भरपूर यह फिल्म इस साल रिलीज होने वाली थी, लेकिन महामारी के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई है।

भाग्यश्री

सलमान खान के साथ ‘मैंने प्यार किया’ में नजर आने वाली भाग्यश्री भी बॉलीवुड में कमबैक के लिए तैयार हैं। मीडिया खबरों के मुताबिक अभिनेत्री ‘थलाइवी’ और ‘राधे श्याम’ दो फिल्मों में नजर आने वाली हैं। आपको बता दें राधे श्याम में जहां अभिनेत्री पूजा हेगड़े के साथ धमाल मचाती हुई नजर आएंगी, वहीं भाग्यश्री में कंगना रनौत के साथ महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हुई दिखेंगी। फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है।

नीतू कपूर

90 के दशक की बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा नीतू कपूर आखिरी बार दिवगंत अभिनेता पति ऋषि कपूर और रणबीर कपूर के साथ नजर आई थी। खबरों की मानें तो नीतू भी बॉलीवुड में कमबैक के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री राज मेहता की आगामी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में प्रशंसकों का मनोरंजन से दिल जीतती नजर आएंगी। आपको बता दें फिल्म में अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में अनिल कपूर और नीतू कपूर वरुण धवन और कियारा आडवाणी के माता पिता के किरदार में नजर आएंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर