लंबे इंतजार के बाद पटरी पर लौट रही स‍ितारों की ज‍िंदगी, मास्‍क लगाकर न‍िपटा रहे जरूरी काम

Bollywood Celebs doing their work in Mask: काफी समय तक घरों में बंद रहने के बाद बॉलीवुड के स‍ितारे अब निकल पड़े हैं। जरूरी काम न‍िपटाने के ल‍िए स‍ितारे बाहर जा रहे हैं लेक‍िन सुरक्षा का पूरा ध्‍यान रख रहे हैं।

Bollywood Celebs in Mask
Bollywood Celebs in Mask 

मुख्य बातें

  • लंबे समय से घरों में बंद थे बॉलीवुड स‍ितारे
  • अनलॉक हुई ज‍िंदगी तो घरों से न‍िकले बाहर
  • जरूरी काम के ल‍िए जाते वक्‍त पहन रहे मास्‍क

Bollywood Celebs doing their work in Mask: काफी समय तक घरों में बंद रहने के बाद बॉलीवुड के स‍ितारे अब निकल पड़े हैं। कोई जरूरी काम न‍िपटाने के ल‍िए घर से बाहर जा रहा है तो कोई शूटिंग संबंधी बातचीत करने के ल‍िए। हालांकि किसी भी वजह से सितारे बाहर जा रहे हों, वह अपनी सुरक्षा का पूरा ध्‍यान रख रहे हैं। कोरोना जैसा खतरनाकर वायरस काफी तेजी से लोगों को संक्रमित कर रहा है। पांच लाख 60 हजार से ज्‍यादा लोगों को यह वायरस अब तक संक्रि‍मत कर चुका है। 

भारत सरकार ने मार्च के महीने में इस वायरस के प्रकोप को देखते हुए लॉकडाउन की घोषणा कर दी थी। हालांकि देश के कई हिस्‍सों में 31 मई के बाद अनलॉक 1 की प्रक्रिया शुरू हो गई थी लेकिन महाराष्ट्र में अभी भी कुछ रियायतों के साथ लॉकडाउन लागू है। तीन महीने से बंद सिनेमा जगत के काम भी शुरू हो रहे हैं। बॉलीवुड अदाकारा दिशा पाटनी भी समय मिलते ही शॉपिंग करती नजर आईं। वह ब्‍लू कलर के पायजामा और रेड कलर की टॉप में दिखाई दीं। इस दौरान वह मास्‍क लगाना नहीं भूलीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बॉलीवुड अदाकारा कुब्रा सैत जहां सैलून में मास्‍क लगाकर नजर आईं वहीं वाणी कपूर भी घर से बाहर मास्‍क लगाकर दिखीं। दंगल गर्ल फातिमा सना शेख, राजकुमार राव और पत्रलेखा, आफताब, निमरत कौर जैसे सितारे भी जरूरी कामों से घर के बाहर स्‍पॉट किए गए लेकिन इस दौरान सभी के चेहरे पर मास्‍क नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आपको बता दें कि लॉकडाउन के कारण सिनेमा जगत को भारी नुकसान हुआ है। काफी वक्‍त से शूटिंग रुकी हुई थीं और ना ही किसी फ‍िल्‍म की रिलीज हो सकी। सितारों का पूरा शेड्यूल भी खराब हो गया। ना कोई जिम जा पाया और ना ही शॉपिंग पर। अब जब रियायत मिली है तो सितारे सावधानी पूर्वक घर से बाहर निकल रहे हैं। कई बॉलीवुड सितारे समय समय पर अपने फैंस से भी पूरी सावधानी बरतने की अपील कर रहे हैं।

अगली खबर