Sara Ali Khan ने शुरू की फ‍िल्‍म Atrangi Re की तैयारी, मास्‍क लगाकर डायरेक्‍टर से म‍िलने पहुंचीं

Sara AliK Khan's Atrangi Re Preparation: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी 'अतरंगी रे' फिल्म की तैयारियों में जुट गई हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज होनी है।

sara ali khan
सारा अली खान 

मुख्य बातें

  • सारा अली खान ने फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी
  • इस फिल्म को आनंद एल राय के निर्देशित करेंगे
  • फिल्म में सारा के अपोजिट एक्टर धनुष नजर आएंगे

कोरोना वायरस के डर से देशभर के सिनेमाघर पिछले 3 महीनों से बंद पड़े हैं। वहीं, फ‍िल्‍मों और सीरियल्‍स की शूटिंग भी बंद है। ऐसे में कई फिल्मी प्रोजेक्ट्स महीनों से अटके हुए हैं। हालांकि, अब धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री पटरी पर लौटती हुई नजर आ रही है। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपनी फिल्म 'अतरंगी रे' के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। वह इसी सिलसिले में फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय से मिलने उनके ऑफिस पहुंचीं। सारा को जब आनंद एल राय के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया तो उन्होंने पैपराजी का शुक्रिया अदा किया। सारा ने इस दौरान मास्क पहन रखा था।


सारा अली खान ने इसी साल जनवरी में 'अतरंगी रे' की घोषणा की थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट साउथ सुपरस्टार धनुष नजर आएंगे। फिल्म में सारा और धनुष के अलावा सुपरस्टार अक्षय कुमार भी कैमियो करते हुए नजर आएंगे। फिल्म के ऐलान के वक्त एक तस्वीर शेयर की गई थी, जिसमें सारा, धनुष और अक्षय साथ में थे। सारा ने लिखा था कि मुझे अपने भाग्य पर विश्वास नहीं हो रहा है। मेरी अगली फिल्म: अतरंगी रे। एआर रहमान की म्यूजिकल फिल्म में आनंद एल राय के साथ काम करूंगी।


बता दें कि सारा अली खान ने 'केदारनाथ' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे। फिल्म में सारा की एक्टिंग को सराहा गया था। इसके बाद उन्होंने 'सिम्बा' में रणवीर सिंह के अपोजिट काम किया था। उनकी तीसरी फिल्म 'लव आजकल' कार्तिक आर्यन के साथ थी, जो बड़े पर्दे पर कोई खास धमाल नहीं मचा पाई। सारा 'अतरंगी रे' के अलावा फिल्म 'कुली नंबर वन' में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।

अगली खबर