बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक है तस्वीर में दिख रही बच्ची, क्या पहचान पाए आप?

एक जानी मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी बचपन की फोटो शेयर की है जिसमें वो पिंक कलर का लहंगा चुन्नी पहने दिख रही हैं। पहचानें कौन है ये एक्ट्रेस।

Bollywood Actress Throwback Photo
Bollywood Actress Throwback Photo 

मुख्य बातें

  • फोटो में दिख रही ये बच्ची है जानी मानी टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस
  • ये एक्ट्रेस अपने बयानों के चलते अक्सर चर्चा में रहती हैं
  • क्या आप पहचान पाए कि फोटो में दिख रही बच्ची कौन है?

देशभर में आज यानी 05 सितंबर को टीचर्स डे मनाया जा रहा है। इस मौके पर आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक अपने टीचर्स को याद कर रहे हैं और थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। इस मौके पर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल अभिनेत्री ने अपने बचपन की फोटो शेयर की है।

इस एक्ट्रेस ने अपनी जो तस्वीर शेयर की वो उस समय की है जब वो पहली कक्षा (Class 1) में पढ़ती थीं। तस्वीर में वो पिंक कलर का लहंगा चुन्नी पहने खड़ी हैं और उनके टीचर उन्हें तोहफा दे रहे हैं। क्या आप पहचान पाए कि ये एक्ट्रेस कौन है? अगर नहीं तो बता दें कि ये अक्सर खबरों में बनी रहती हैं और इन दिनों भी अपने बयानों के चलते चर्चा में बनी हुई हैं। अगर अब भी आप नहीं पहचान पाए तो बता दें कि ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हैं। 

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपनी ये फोटो शेयर की और बताया कि इस समय वो शायद पहली कक्षा में पढ़ती थीं। एक्ट्रेस ने लिखा, 'यह तस्वीर शायद क्लास 1 के एनुअल डे की है। जहां हमने पहाड़ी नट्टी (Pahadi Natti) पर परफॉर्म किया था और हमारे टीचर्स से हमें गिफ्ट मिला था। बहुत सारे टीचर्स से प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से मेरे जीवन को जोड़ा, सभी के प्रति मेरा हार्दिक आभार।'

मालूम हो कि कंगना रनौत खुलकर अपने विचार रखने के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में कंगना ने बयान दिया जिसके बाद से वो विवादों में हैं। उन्होंने कहा था कि मुंबई पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर जैसी क्यों लग रही है? इसके बाद वो कई सेलेब्स के निशाने पर आ गईं। इसके बाद कंगना ने कहा कि कई लोग उन्हें खुलेआम धमकी दे रहे हैं कि वो मुंबई आकर दिखाएं, तो एक्ट्रेस ने कहा कि वो 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं और किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर