संजय दत्त एक बार फिर लीलावती अस्पताल में हुए एडमिट, टेस्ट कराने के बाद मिली छुट्टी

Sanjay Dutt admitted in Hospital: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर से पीड़ित हैं। वह जरूरी टेस्ट कराने के लिए दोबारा लीलावती अस्पताल में एडमिट हुए।

Sanjay Dutt
संजय दत्त (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त लंग कैंसर से जूझ रहे हैं
  • संजय का कैंसर एडवांस्ड स्टेज में पहुंच चुका है
  • फैंस संजय के जल्‍द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं

फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे मशहूर एक्टर संजय दत्त को रविवार को एक बार फिर मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। हालांकि जरूरी टेस्ट कराने के बाद 61 वर्षीय एक्टर को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। बीमारी से जुड़े उनके कई तरह के टेस्ट किए गए। बता दें कि संजय की बीमारी चौथे स्‍टेज पर है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि संजय अपने इलाज के लिए विदेश जा सकते हैं। वहीं, कुछ रिपोर्ट्स में उनके विदेश न जाकर भारत में ही इलाज कराने की उम्मीद जताई गई है।

Sanjay Dutt Cancer

संजय दत्त को शनिवार को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में जाते हुए देखा गया था। संजय मौके पर मौजूद लोगों और मीडिया कर्मियों की शुभकामनाओं के जवाब में थम्सअप दिखाते नजर आए थे। उस वक्त संजय के साथ उनकी बहन प्रिया दत्त भी थीं। एबीपी न्यूज के मुताबिक, लीलावती अस्पताल के सूत्र ने बताया कि संजय दत्त को जिस तरह के एडवांस्ड स्टेज का कैंसर है, उसके कुछ टेस्ट के लिए संजय कोकिलाबेन अस्पताल में गए थे जबकि उनके कुछ टेस्ट लीलावती में किए गए हैं। 

Sanjay Dutt

गौरतलब है कि संजय दत्त सांस लेने में तकलीफ होने के बाद 8 अगस्त को  लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें दो दिन बाद 10 अगस्त को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था। उन्होंने घर लौटने के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए शॉर्ट ब्रेक लेने की घोषणा की थी। उन्होंने लिखा था कि वह मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से शॉर्ट ब्रेक ले रहे हैं। परिवार और दोस्त उनके साथ हैं। शुभचिंतक फिक्र न करें और बेवजह की अटकलें न लगाएं। संजय के यह पोस्ट करने के कुछ ही घंटों के अंदर उन्हें फेफड़ों का कैंसर होने की खबर सामने आई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर