बिग बी और शाहरुख के बाद अब रणवीर सिंह रखेंगे छोटे पर्दे पर कदम, प्रोमो हुआ आउट, दिखा धमाकेदार अंदाज

Ranveer Singh TV debut: बॉलीवुड के पॉपुलर एक्‍टर रणवीर सिंह जल्‍द ही छोटे पर्दे पर नजर आएंगे। वह कलर्स के शो द बिग पिक्‍चर को होस्‍ट करेंगे। यह क्विज शो होगा, जिसका प्रसारण 16 अक्‍टूबर से होगा।

Ranveer Singh, Ranveer Singh tv debut, the big picture
Ranveer Singh 

मुख्य बातें

  • रणवीर सिंह अपने टीवी डेब्‍यू से हैं काफी उत्‍साहित
  • चैनल की ओर से शो का प्रोमो किया गया रिलीज
  • रणवीर प्रोमो में शानदार तरीके से एंट्री लेते हुए आए नजर

Ranveer Singh in The Big Picture: बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक एक्‍टरों में शुमार रणवीर सिंह अपने टैलेंट से टीवी जगत में भी अपना जादू चलाने को तैयार हैं। वह जल्‍द ही कलर्स के नए शो द बिग पिक्चर में नजर आने वाले हैं। इसके लिए चैनल ने प्रोमो भी रिलीज कर दिया है। जिसमें रणबीर का धमाकेदार अंदाज देखने को मिल रहा है। यह एक नॉलेज आधारित गेम शो होगा। इसका प्रसारण 16 अक्‍टूबर से होगा। 

कलर्स ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शो का प्रोमो शेयर किया है। जिसमें रणवीर मंच पर बाजीराव मस्तानी के गीत "मल्हारी" पर एक शानदार एंट्री करते हुए दिखाई दे रहे हैं। नीले रंग के सूट में, अभिनेता काफी डैशिंग लग रहे हैं। वह दर्शकों के साथ खुशियां साझा करते हुए स्‍टेज पर थिरकते हुए नजर आते हैं। 

द बिग पिक्चर 16 अक्टूबर से कलर्स टीवी पर हर वीकेंड रात 8.30 बजे प्रसारित होगा। प्रोमो को साझा करते हुए, चैनल ने ट्विटर पर लिखा, “मचाइए शोर क्योंकि इंतजार होगा नहीं, आ रहा है रणवीर लेकर एक अनोखा क्विज शो। देखिए द बिग पिक्चर, 16 अक्टूबर से, शनि-सूर्य, रात 8 बजे, सिर्फ #कलर्स पर।

इस क्विज शो में कंटेस्‍टेंट के ज्ञान और मेमोरी का टेस्‍ट होगा। ग्रैंड पुरस्कार राशि जीतने के लिए प्रतियोगियों को सही उत्तर देना होगा। उनकी सहायता के लिए उनके पास तीन लाइफलाइन होंगी। छोटे पर्दे पर डेब्यू को लेकर रणवीर सिंह काफी खुश हैं। उन्‍होंने एक बयान में कहा, “एक कलाकार के रूप में मेरी यात्रा में, प्रयोग करने और एक्सप्लोर करने की इच्छा हमेशा रही है। भारतीय सिनेमा ने मुझे सब कुछ दिया है - यह मेरे लिए एक अभिनेता के रूप में अपने कौशल को प्रदर्शित करने का एक मंच रहा है, और मुझे भारत के लोगों से अपार प्यार मिला है। अब, मैं कलर्स के द बिग पिक्चर के साथ अपने टेलीविज़न डेब्यू के माध्यम से उनके साथ बेहद अनोखे और आकर्षक तरीके से जुड़ना चाहता हूँ। "

बता दें कि इससे पहले भी कई दिग्‍गज बॉलीवुड एक्‍टरों जैसे अमिताभ बच्‍चन, शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान आदि ने छोटे पर्दे पर कदम रखा और खूब कामयाबी हासिल की। अमिताभ बच्‍चन यानि बिग बी को पॉपु‍लर गेम शो कौन बनेगा करोड़पति 13 को होस्‍ट करते हुए देखा जा सकता है। वह इसके पिछले सीजन भी होस्‍ट कर चुके हैं। इसी तरह आमिर को सत्‍यमेव जयते होस्‍ट करते देखा गया था। जबकि शाहरुख खान क्‍या आप पांचवी पास से तेज हैं, शो में नजर आए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर