Bobby Deol Birthday: हर साल करोड़ों रुपए कमाती हैं बॉबी देओल की वाइफ, कई कंपनी की हैं मालकिन

Boby Deol Birthday: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल आज अपना बर्थडे मना रहे हैं। बॉबी देओल ने साल 1996 में तान्या आहूजा से शादी की थी। जानिए क्या करती हैं बॉबी देओल की वाइफ...

Bobby Deol
Bobby Deol 

मुख्य बातें

  • बॉबी देओल 27 जनवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।
  • बॉबी देओल ने साल 1995 मे फिल्म बरसात से डेब्यू किया था।
  • बॉबी देओल की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल आज (27 जनवरी) को अपना बर्थडे मना रहे हैं। धर्मेंद्र के बेटे और सनी देओल के भाई  साल 1995 में फिल्म 'बरसात' से बॉलीवुड में एंट्री की थी। उनकी पहली ही फिल्म हिट साबित हुई लेकिन उन्हें वो कामयाबी हासिल नहीं हो पाई।

बॉबी देओल की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने डेब्यू के एक साल बाद यानी साल 1996 में तान्या अहूजा से शादी की थी। दोनों की पहली मुलाकात एक रेस्टोरेंट में हुई थी। 

अपनी पहली फिल्म की रिलीज के बाद एक रेस्टोरेंट में खाना खाने गए जहां उन्होंने तान्या को देखा और उन्हें दिल दे बैठे। बहुत कोशिशों के बाद बॉबी को तान्या का फोन नंबर भी मिल गया जिसके बाद उन्होंने तान्या से बात की और उनसे अपने प्यार का इजहार किया। 

बिजनेसवुमन हैं तान्या
तान्या पेशे से फैशन डिजाइनर हैं। इसके अलावा वह एक इंटीरियर डिजाइनर भी हैं। वह द गुड अर्थ नाम से फर्नीचर और होम डेकोरेटर स्टोर चलाती हैं। इसके अलावा वह पति के साथ मिलकर रेस्टोरेंट भी चलाती हैं।

हिन्दुस्तान टाइम्स को 2013 दिए एक इंटरव्यू में तान्या ने कहा कि उनके लिए परिवार से ज्यादा कुछ नहीं है, वो अपने परिवार को सबसे पहले रखती हैं। बॉबी देओल और तान्या के दो बेटे आर्यमान और धरम हैं। 

नीलम से था अफेयर 
तान्या से पहले बॉबी देओल नीलम को डेट कर चुके हैं। बॉबी देओल से ब्रेकअप के बाद स्टारडस्ट मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में नीलम ने ब्रेकअप का दर्द साझा किया था। नीलम ने कहा था कि- हां यह सच था कि बॉबी और मैं अलग हुए।'

नीलम ने कहा- 'ये हमारा आपसी फैसला है। अलग होना एक तरह की दर्दनाक प्रोसेस होती है। ये एक इमोशनल सर्जरी की तरह होता है।' वर्कफ्रंट की बात करें तो बॉबी देओल आखिरी बार आश्रम 2 की वेब सीरीज में नजर आए थे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर