कोरोना की चपेट में आए रवि किशन के पीए, भोजपुरी सुपरस्टार ने लोगों से की ये अहम अपील

Ravi Kishan PA found coronavirus positive: एक्टर रवि किशन के पीए को कोरोना हो गया है। रवि किशन ने लोगों से एक अहम अपील भी की है।

Ravi Kishan PA Guddu Pandey
रवि किशन और पीए।  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन के पीए को हुआ कोरोना
  • पीए के संपर्क में आने वाले लोगों का कोरोना टेस्ट होगा
  • 42 वर्षीय पीए को अस्पताल में भर्ती कराया गया है

भोजपुरी सुपरस्टार और गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन के पीए गुड्डू पांडे कोरोना की चपेट में आ गए हैं। 42 वर्षीय गुड्डू पांडे सांसद के दिल्ली पार्लियामेंट का काम देख रहे थे। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले उन्हें दिक्कत महसूस होना शुरू हुई थी, जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पीए को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। गुड्डू पांडे के संपर्क में आने वाले सभी लोगों का कोरोना टेस्ट किया जाएगा। हालांकि, रवि किशन की उनसे मुलाकात नहीं हुई है।

एनबीटी से बातचीत में रवि किशन ने बताया, '42 वर्षीय गुड्डू पांडे मेरे प्रिय साथी हैं, जो दिल्ली पार्लियामेंट का काम देख रहे थे। उन्हें कुछ दिनों से दिक्कत महसूस होने के बाद अपनी कोरोना जांच कराई, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। मैं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।' रवि किशन ने साथ ही अपने कर्मचारियों और आमजन से सावधानी बरतने की अपील की। उनका कहना है कि इस वैश्विक महामारी कोरोना में सावधानी ही बचाव है। 

उन्होंने आगे कहा कि गोरखपुर में भी कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। सभी लोग घरों पर ही रहें और बहुत आवश्यक होने पर मास्क लगाकर ही घर से निकलें और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें। गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। भारत में कोरोना मरीजों की संख्या 9 लाख के पार पहुंच गई है। वहीं, 23 हजार से ज्यादा लोगों की अब तक कोरोना की वजह से जान जा चुकी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर