Sab Kushal Mangal Trailer: रवि किशन की बेटी रीवा की डेब्‍यू फ‍िल्‍म का ट्रेलर र‍िलीज, देखें वीडियो

बॉलीवुड
Updated Dec 03, 2019 | 15:41 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय खन्‍ना की आने वाली फिल्‍म 'सब कुशल मंगल' का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है। इस फ‍िल्‍म से रवि किशन की बेटी रीवा और पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक डेब्‍यू कर रहे हैं।

sab kushal mangal poster
sab kushal mangal poster 

Sab Kushal Mangal Trailer: बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय खन्‍ना की आने वाली फिल्‍म 'सब कुशल मंगल' का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है। इस फ‍िल्‍म में अक्षय खन्‍ना कॉमेडी करते नजर आए हैं। रवि किशन की बेटी रीवा किशन और पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा इस फ‍िल्‍म से डेब्‍यू कर रहे हैं। 2 मिनट 37 सेकंड का यह ट्रेलर गुदगुदाता है और एक गंभीर सामाजिक समस्‍या को उठाता है। अक्षय खन्‍ना जहां मूंछों वाले विलेन के रूप में जमे हैं, वहीं रीवा स्‍क्रीन पर खूबसूरत लग रही हैं। 

रीवा मुख्य भूमिका में हैं और वह एक छोटे शहर की लड़की का  किरदार निभा रही हैं वहीं उनके हीरो प्रियांक शर्मा हैं। यह फ़िल्म बिहार झारखंड में शादी से जुड़ी एक विशेष प्रथा पर आधारित मानी जा रही है जिसमें लड़कों को पकड़ कर जबरदस्ती शादी कर दी जाती है। इसे पकडुआ बियाह कहते हैं। 

रीवा ने अभिनेता नसीरूद्दीन शाह के प्ले ग्रुप में रहकर अभिनय सीखा है और वह अमेरिका के एक्टिंग कॉर्प संस्थान से एक्‍ट‍िंग की Training लेकर आई हैं। रीवा किशन अपने पिता के नक़्शे क़दम पर चलते हुए अभिनय की दुनिया में पदार्पण कर रही हैं। उनका डेब्यू हो रहा है उनके पिता रवि किशन को हिंदी फिल्मों में बड़ा ब्रेक देने वाले नितिन मनमोहन की बेटी प्राची मनमोहन की फ़िल्म से। इस फ‍िल्‍म का न‍िर्देशन करण कश्यप ने किया है। करण निर्देशक मणिरत्नम के असिस्टेंट रह चुके हैं। यह फ‍िल्‍म तीन जनवरी 2020 को रिलीज होने जा रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर