Bell Bottom Trailer: इंदिरा गांधी के लुक में लारा दत्ता को पहचानना हुआ मुश्किल, फैंस ने लिखा-मिले नेशनल अवॉर्ड

Lara Dutta Transformation: अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में लारा दत्ता पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आ रही हैं। ट्रेलर में लारा दत्ता को फैंस पहचान नहीं पा रहे हैं।

Lara Dutta Bell Bottom
Lara Dutta 

मुख्य बातें

  • अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  • फिल्म में लारा दत्ता पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के रोल में हैं।
  • लारा दत्ता का लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

मुंबई. अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में अक्षय कुमार एक खुफिया एजेंट का रोल निभा रहे हैं। वहीं, फिल्म में लारा दत्ता पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। ट्रेलर में लारा दत्ता को इंदिरा गांधी के लुक में फैंस नहीं पहचान पा रहे हैं। 

लारा दत्ता के लुक को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस के अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, 'हे भगवान क्या ये हमारी मिस यूनिवर्स लारा दत्ता हैं। मैं इस फिल्म का इंतजार कर रहा हूं।' वहीं, दूसरे  यूजर ने लिखा, 'लारा दत्ता के इस लुक ने कमाल कर दिया है। मैं इस फिल्म को देखने का इंतजार कर रहा हूं।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अगले लेवल का मेकअप, मेकअप आर्टिस्ट को अवॉर्ड मिलना चाहिए।'

इस मेकअप का लिया सहारा
लारा दत्ता को इंदिरा गांधी का लुक देने के लिए प्रोस्थेटिक मेकअप का सहारा लिया गया है। लारा दत्ता पहली बार इस तरह का रोल निभाने जा रही हैं। फिल्म में लारा दत्ता के अलावा वाणी कपूर और हुमा कुरैशी अहम रोल में हैं। वाणी कपूर अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में हुमा कुरैशी भी रॉ एजेंट के रोल में नजर आएंगी।     

ऐसा है फिल्म का ट्रेलर 
फिल्म की ट्रेलर की बात करें तो अक्षय कुमार रॉ एंजेंट के रोल में हैं, जिनका कोड बेल बॉटम है। उनके कंधों पर चार अपहर्ताओं से 240 यात्रियों को बचाने का मिशन दिया गया है। ये फिल्म 3D में रिलीज की जा रही है।

बेल बॉटम 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। कोरोना और लॉकडाउन के बाद अक्षय कुमार की ये पहली फिल्म है जो सीधे थिएटर में रिलीज हो रही है। फिल्म को  रणजीत तिवारी ने इसे डायरेक्ट किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर