Akshay Kumar Masterclass: अभिनेता से एक्टिंग गुरु बनेंगे अक्षय कुमार, 30 साल के अनुभव के साथ सिखाएंगे अदाकारी

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार अब एक्टिंग सीखने वाले लोगों के लिए मास्टरक्लास लेकर आ रहे हैं। अब वह अपने अनुभवों से लोगों को एक्टिंग सिखाएंगे।

Akshay Kumar, Akshay Kumar masterclass, Akshay Kumar latest news, Akshay Kumay news
Akshay Kumar masterclass  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एस्पायरिंग एक्टर्स के लिए अक्षय कुमार ला रहे हैं अपने मास्टरक्लास
  • अक्षय कुमार अपने 30 साल के अनुभव से लोगों को सिखाएंगे एक्टिंग।

Akshay Kumar Masterclass: बॉलीवुड सुपरस्‍टार एक्टर अक्षय कुमार अपने अभिनय, स्टाइल और स्टंट से लोगों के दिलों पर राज करते हैं। करीब 30 साल का सफर तय करने के बाद अक्षय कुमार ने यह अनाउंस किया है कि अब नए एक्टर्स के लिए मास्टरक्लास लेकर आ रहे हैं। ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करने के साथ अक्षय कुमार ने बताया है कि अब वह लोगों को अपने मास्टरक्लास के जरिए एक्टिंग सिखाएंगे।

आपका बता दें, जब अक्षय कुमार ने अपना बॉलीवुड सफर शुरू किया था तब उन्होंने अपनी पहली फिल्म आज में एक छोटा सा किरदार निभाया था। जिसके बाद फिल्म सौगंध से उन्हें रातोंरात शोहरत हासिल हुई थी। अक्षय कुमार ने अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं और इन्हीं अनुभवों के मदद से अब वह एक्टिंग से प्यार करने वाले लोगों को एक्टिंग सिखाने के लिए क्लासेज ला रहे हैं। 

अक्षय कुमार ला रहे हैं मास्टरक्लास 

ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करके अक्षय कुमार ने बताया कि अपने 30 साल के बॉलीवुड सफर में उन्होंने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं और इन अनुभवों की मदद से अब वह लोगों को एक्टिंग सिखाएंगे। इस वीडियो के दौरान अक्षय कुमार ने बताया कि वह किरदार निभाने से पहले उन्हें जीते हैं। किसी भी किरदार को निभाने के लिए अक्षय कुमार को असल जिंदगी से प्रेरणा मिलती है। अक्षय कुमार ने कहा कि अब वह पूरी इमानदारी और दिल से एस्पायरिंग एक्टर्स के लिए मास्टरक्लास लेंगे।

इन फिल्मों में दिखेंगे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह बेल बॉटम, पृथ्वीराज और बच्चन पांडे जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। अभी हाल ही में अक्षय कुमार का एल्बम साॅन्ग फिलहाल टू रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने काफी सराहा है। 90 के दशक से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले अक्षय कुमार ने अपनी जिंदगी में खिलाड़ी, मोहरा, सबसे बड़ा खिलाड़ी, धड़कन, हेरा फेरी, पैडमैन, एअरलिफ्ट, गोल्ड जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर