आमिर के बेटे पर भारी पड़े Bandish Bandits फेम ऋत्विक भौमिक, 'इश्क' के रीमेक में कब्‍जाया लीड रोल!

अमेजन प्राइम की लोकप्रिय वेबसीरीज 'बंदिश बैंडिट्स' में राधे का किरदार निभाने वाले एक्‍टर ऋत्विक भौमिक ने मलयालम फिल्म 'इश्क' के रीमेक में आमिर खान के बेटे को रिप्‍लेस कर दिया है।

Ritwik Bhowmik
Ritwik Bhowmik 

मुख्य बातें

  • ऋत्विक भौमिक ने न‍िभाया था वेबसीरीज 'बंदिश बैंडिट्स' में राधे का किरदार
  • अब उन्‍होंने मलयालम फिल्म 'इश्क' के रीमेक में आमिर खान के बेटे को किया रिप्‍लेस
  • डायरेक्‍टर नीरज पांडे बना रहे हैं फ‍िल्‍म इश्‍क का हिंदी रीमेक

Ritwik Bhowmik to replace aamir khan son junaid in ishq remake: मलयालम भाषा की हिट फिल्म 'इश्क' का हिंदी रीमेक तैयार किया जा रहा है। इस फ‍िल्‍म के लिए कई कलाकारों ने ऑडिशन दिए थे। बॉलीवुड के मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट आमिर खान के बेटे जुनैद भी इस फ‍िल्‍म में लीड रोल निभाना चाहते थे लेकिन यह मौका उनके हाथ नहीं लग सका। आमिर के बेटे पर अमेजन प्राइम की लोकप्रिय वेबसीरीज 'बंदिश बैंडिट्स' में राधे का किरदार निभाने वाले एक्‍टर ऋत्विक भौमिक भारी पड़ गए। 

मलयालम फिल्म 'इश्क' के रीमेक में आमिर खान के बेटे को उन्‍होंने रिप्‍लेस कर दिया है। वहीं ऋत्विक के लिए यह बहुत बड़ा मौका है। 28 साल के ऋत्विक ने बंदिश बैंडिट्स में बहुत खूबसूरती से अभिनय किया था। संगीत आधारित इस वेबसीरीज में उनका हर एक अंदाज तारीफ के काबिल रहा। यही वजह है कि यह वेबसीरीज अमेजन प्राइम पर सबसे ज्‍यादा देखी गई वेबसीरीज की लिस्‍ट में शुमार है। 

इस वेबसीरीज के हिट होते ही यह अंदाजा हो गया था कि ऋत्विक को जल्‍द कोई बड़ा मौका मिलेगा। नीरज पांडे के निर्देशन में बनने वाली फिल्म के लिए ऋत्विक को फाइनल कर लिया गया है। हालांकि मेकर्स की ओर से इसकी अधिकारिक घोषणा अभी करनी होगी। ईटाइम्स की एक खबर के मुताबिक, फिल्म के निर्देशक नीरज पांडे अमेजन प्राइम की सीरीज 'बंदिश बैंडिट्स' में ऋत्विक की परफॉर्मेंस से काफी इंप्रेस दिखे हैं। यही वजह है कि ऋत्विक उनकी पसंद बने। 


बता दें कि बंदिश बैंडिट्स में ऋत्विक ने राधे का किरदार निभाया था जोकि संगीत के घराने से ताल्‍लुक रखता है। वह अपने परिवार की प्रतिष्ठा बचाते हुए सपने पूरे करता है। ऋत्‍विक ने इस वेबसीरीज के लिए बहुत मेहनत से काम किया था और उनकी मेहनत पर्दे पर साफ दिखाई दी थी। इस वेबसीरीज में नसीरुद्दीन शाह भी मुख्‍य किरदार में नजर आए थे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर