Bala: बाला के लिए सुबह 4 बजे उठकर घंटों मेकअप कराते थे आयुष्‍मान, भूमि को सांवला बनाने में लगता था इतना वक्‍त

Bhumi Pednekar Transformation for Bala: आयुष्‍मान खुराना की फ‍िल्‍म बाला 7 नवंबर को र‍िलीज होने वाली है। इस फ‍िल्‍म में भूमि पेडनेकर का लुक चर्चा का विषय बना हुआ है।

ayushmann khurrana and bhumi pednekar
ayushmann khurrana and bhumi pednekar 

Bhumi Pednekar Transformation for Bala: आयुष्‍मान खुराना की फ‍िल्‍म बाला 7 नवंबर को र‍िलीज होने वाली है। इस फ‍िल्‍म में आयुष्‍मान खुराना के साथ भूमि पेडनेकर और यामी गौतम नजर आने वाली हैं। फ‍िल्‍म एक ऐसे युवक की कहानी है जो बाल गिरने की समस्‍या से परेशान है। इस परेशानी की वजह से उसकी शादी में भी परेशानी आ रही है। इस फ‍िल्‍म में आयुष्‍मान खुराना गंजे नजर आए हैं। उनका लुक वाकई शानदार नजर आ रहा है। 

आयुष्‍मान के साथ ही इस फ‍िल्‍म में भूमि पेडनेकर का लुक चर्चा का विषय बना हुआ है। भूमि इस फ‍िल्‍म में एक सांवली लड़की के रोल में नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि भूमि पेडनेकर को सांवला रंग देने में कई घंटे का वक्‍त लगा है। भूमि पेडनेकर के लुक के लिए उन्‍हें एल्‍कोहल बेस्‍ड मेकअप दिया गया। इसकी मदद से उनके चेहरे के रंग को सांवला किया गया। 

फिल्‍म के डायरेक्‍टर अमर कौशिक ने एक अखबार से बातचीत में भूमि के बारे में बताया कि उनके मेकअप को दो से ढाई घंटे लगते थे। लंबे समय तक उनका रंग बरकरार रखने के लिए एल्‍कोहल बेस्‍ड मेकअप बनाया था। वह धीरे धीरे उनके चेहरे पर स्‍प्रे किया जाता था। भूमि का यह मेकअप प्रीति शील ने किया है। उन्‍होंने ही हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार को टकले अवतार में तैयार किया था। वहीं आयुष्‍मान की बात करें तो प्रोस्‍थेटिक मेकअप की मदद से उन्‍हें गंजा दिखाया गया है। आयुष्‍मान खुराना को सुबह चार बजे उठना पड़ता था। ढाई से तीन घंटे उनका मेकअप होता था। 

फ‍िल्‍म पर हुआ था विवाद
बता दें कि बाल टूटने की समस्‍या पर बनी फ‍िल्‍म बाला विवादों में रह चुकी है। इस फ‍िल्‍म के मेकर्स पर कहानी चोरी का आरोप लग चुका है। फिल्म निर्देशक कमल चंद्रा ने बॉम्बे हाई कोर्ट में बाला के एक्टर, मेकर और प्रोड्यूसर पर अपनी फिल्म ‘विग’ की कहानी चुराने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था। कमल ने दिनेश विजान, आयुष्मान खुराना और डायरेक्टर अमर कौशिक को लीगल नोटिस भेजा था। वहीं सनी सिंह की फ‍िल्‍म उजड़ा चमन के मेकर्स ने भी बाला के मेकर्स पर कॉपीराइट का मामला दर्ज कराया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर