Ramya Krishnan: मुश्किल में फंसी बाहुबली की 'शिवगामी देवी', कार से बरामद हुई शराब की 104 बोतल

Ramya Krishnan Liquor Bottle Seized: बाहुबली की शिवगामी देवी यानी राम्या कृष्णनन मुसीबत में फंस गईं हैं। राम्या की कार से 104 शराब की बोतलें बरामद हुई है। इसके बाद पुलिस ने उन्हें कस्टडी में ले लिया है।

Ramya Krishnan
Ramya Krishnan 

मुख्य बातें

  • बाहुबली की शिवगामी देवी यानी राम्या कृष्णनन विवादों में हैं।
  • राम्या कृष्णनन की गाड़ी में से 100 से ज्यादा शराब की बोतल बरामद हुई है।
  • पुलिस ने राम्या और उनके ड्राइवर को कस्टडी में ले लिया था।

मुंबई. बाहुबली की शिवगामी देवी यानी राम्या कृष्णनन मुसीबत में फंस गईं हैं। चेन्नई पुलिस ने उनकी कार से शराब की 104 बोतल बरामद की है। इसके बाद राम्या को पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया है। वहीं, शराब की बोतल को भी जब्त कर लिया है।  

न्यूज एजेंसी यूएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक राम्या कृष्णनन ममलापुरम से चेन्नई जा रही थी। इस दौरान उनके साथ उनकी बहन विनया कृष्णनन भी गाड़ी में ही थी। पुलिस ने चेक पोस्ट पर गाड़ रोकी तो 96 बोतल बीयर और 8 बोतल वाइन बरामद की। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस राम्या कृष्णनन के ड्राइवर सेलवा कुमार को कनाथुर पुलिस स्टेशन ले गई है। फिलहाल इस मामले में दोनों को ही जमानत मिल गई है। उन पर लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप है। 

राम्या ने नहीं दिया कोई जवाब 
इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में पुलिस अधिकारी ने बताया कि- 'गुरुवार को मुथुकडु चेक पोस्ट पर राम्या कृष्णनन की टोयोटा इनोवा क्रिस्टा कार रुकी। हमें यहां पर दो क्रेट बीयर और आठ बोतल शराब की मिली। तमिलनाडु में कई शराब की दुकानें बंद हैं, तो लोग पुदुचेरी जाकर शराब खरीद रहे हैं।'

राम्या कृष्णनन ने फिलहाल इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है। हालांकि, उनके कुछ फैंस जहां इस घटना से काफी नाराज हैं। वहीं, कुछ उनका सपोर्ट भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर #RamyaKrishnan ट्रेंड कर रहा है। 



जयललिता की बायोपिक में आईं थीं नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो राम्या इस साल फिल्म सुपर डिलक्स में नजर आईं थीं। इसके अलावा उन्होंने तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक क्वीन में लीड रोल निभाया था। हालांकि, उनके किरदार का नाम शक्ति शेशाद्री था। 

राम्या कृष्णन की बात करें तो वो जानी मानी एक्ट्रेस हैं और उन्होंने ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली में राजमाता शिवगामी देवी का रोल निभाया था। फिल्म में वो अमरेंद्र बाहुबली की मां के रोल में नजर आईं थीं, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। राम्या ने बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन, विनोद खन्ना जैसे बड़े सितारों के साथ काम किया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर