बी प्राक की पत्नी का सोशल मीडिया पर छलका दर्द, नवजात शिशु को खोने के बाद लिखा- 9 महीने धड़का वो नन्हा दिल अब शांत है

सिंगर बी प्राक और उनकी पत्नी मीरा बच्चन ने हाल ही में जन्म के समय अपने नवजात शिशु को खो दिया। अब मीरा ने सोशल मीडिया पर बच्चे के नाम भावुक पोस्ट लिखा है।

Meera Bachan and Husband B Praak
Meera Bachan and Husband B Praak  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सिंगर बी प्राक ने जन्म के समय दूसरे बच्चे को खो दिया था।
  • अब बी प्राक की पत्नी मीरा बच्चन ने सोशल मीडिया पर बयां किया अपना दर्द।
  • मीरा ने लिखा- मैं हमेशा तुमसे प्यार करती रहूंगी

बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर बी प्राक और उनकी पत्नी मीरा बच्चन ने हाल ही में अपने नवजात बच्चे को खो दिया। बी प्राक ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी थी कि जन्म के वक्त उनके बच्चे का निधन हो गया। इस खबर ने उनके फैंस को हिला कर रख दिया था। अब बी प्राक की पत्नी ने अपने बच्चे को खोने के बाद सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट किया है। 

मीरा ने लिखा ये इमोशनल पोस्ट

मीरा ने अपने बच्चे को खोने के बाद उसके नाम एक पोस्ट लिखा जिसमें उन्होंने बच्चे के लिए प्यार बयां करते हुए लिखा कि वो हमेशा उसे प्यार करती रहेंगी। मीरा ने लिखा, 'स्वर्ग में एक स्पेशल एंजेल है जो मेरा हिस्सा है। वो वहां नहीं है जहां मैं उसे चाहती थी बल्कि वहां है जहां भगवान उसे चाहते थे। वो एक टूटते तारे की तरह बस एक पल के लिए यहां था, लेकिन अब वो स्वर्ग में है। उसने एक उसने बहुतों के दिलों को छुआ जो केवल एक फरिश्ता ही कर सकता है। अगर मैं जानती तो मैं उसे बहुत प्यार करती। भले ही तुम मेरे साथ नहीं हो, लेकिन मैं तुम्हें प्यार करना कभी नहीं छोड़ूंगी। मैं हर पल आपके बारे में सोचती हूं और केवल यही चाहती हूं कि मैं समय को अपने भले के लिए पलट सकूं और तुम्हें बता सकूं कि हम तुमसे कितना प्यार करते हैं। इतने महीने तुम्हारा जो दिल मजबूती से धड़क रहा था, अब वो शांत है। इतने महीने तुम्हारे जो हाथ पैर लगातार हिल रहे थे... वो अब रुके हुए हैं। हमने तुम्हें बड़ा होते देखने के बहुत सपने देखे थे, तुम्हें मजबूती से थामने के, लेकिन किस्मत ऐसी है कि अब मैं केवल तुम्हारी मुस्कान को सपने में देखूंगी। मम्मा तुमसे हमेशा प्यार करेगी और सच यह है कि तुम मेरे थे, मेरे हो और हमेशा मेरे रहोगे। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं।' इस पोस्ट को शेयर कर मीरा बच्चन ने लिखा, 'मैं अंत समय तक तुमसे प्यार करती रहूंगी।' 

Also Read: 'तेरी मिट्टी' गाने के सिंगर बी प्राक के घर पर टूटा दुखों का पहाड़, नवजात बच्चे की हुई मौत

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by MeeraRK (@meera_bachan)

बी प्राक ने किया था ये पोस्ट

इससे पहले 15 जून को बी प्राक ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी थी कि इस समय वो बेहद दुख में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था, ''बहुत दुख के साथ हमें सूचित करना पड़ रहा है कि हमारे नवजात शिशु का जन्म के वक्त निधन हो गया है। पेरेंट्स होने के नाते ये हमारे लिए बेहद दुखद समय है। हम डॉक्टर और स्टाफ का उनके परिश्रम और सपोर्ट के लिए धन्यवाद करते हैं। हम इस घटना से काफी ज्यादा दुखी हैं। आप सभी से ये रिक्वेस्ट करते हैं कि इस कठिन समय में हमारी प्राइवेसी को बनाए रखें। आपके मीरा और बी प्राक।' बी प्राक के इस पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस ने दुख जताते हुए कमेंट किया था। 

एक बेटे के पेरेंट्स हैं

मालूम हो कि बी प्राक और मीरा का पहले से एक बेटा है। अब दोनों दूसरी पार पेरेंट्स बनने जा रहे थे। बी प्राक ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तीसरी सालगिरह के मौके पर वाइफ की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी। बी प्राक ने वाइफ के साथ एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं। आपको बता दें कि साल 2019 में बी प्राक ने मीरा बच्चन से शादी रचाई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर