94 किलो की भूमि पेडनेकर को उठाने में न‍िकल गया था आयुष्मान खुराना का दम!, 3 महीने तक की थी सीन की प्रैक्टिस

आयुष्मान खुराना ने बताया कि ‘दम लगा के हईशा’ की शूटिंग के दौरान भूमिका का वजन करीब 94 किलो था, ऐसे में भूमि को उठाने में उनका दम निकल गया था।

bhumi pednekar and ayushmann khurrana
bhumi pednekar and ayushmann khurrana 

मुख्य बातें

  • आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर पर्सनल लाइफ में भी हैं एक अच्छे दोस्त।
  • दोनों ही स्टार्स पहली बार ‘दम लगा के हईशा’ में सिल्वर स्क्रीन पर आए थे नजर। 

Bhumi Pednekar and Ayushmann Khurrana: आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर ने अपनी पर्सनल लाइफ बॉन्डिंग को लेकर कई खुलासा किया। आयुष्मान ने बताया कि ‘दम लगा के हईशा’ की शूटिंग के दौरान भूमिका का वजन करीब 94 किलो था, ऐसे में भूमि को उठाने में उनका दम निकल गया था।

बॉलीवुड की टैलेंटेड कपल्स में शुमार भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना ने एक साथ कई फिल्मों में अभिनय किया है। दोनों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही तहलका मचा देती हैं और ताबड़तोड़ कमाई करती हैं। आपको बता दें आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन के साथ ऑफ स्क्रीन भी बेहद पसंद की जाती है। दोनों अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ केमिस्ट्री को लेकर भी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहते हैं।

दोनों स्टार्स एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं, जिसमें दम लगा के हईशा, शुभ मंगल सावधान, ड्रीम गर्ल, जैसी सुपर हिट फिल्में शामिल हैं। दम लगा के हईशा में दोनों पहली बार एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आए थे। इस फिल्म में दोनों की इस खूबसूरत जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया था। टीओई के साथ एक इंटरव्यू के दौरान दोनों ने अपनी बॉन्डिंग को लेकर कई खुलासे किए थे। आइए जानते हैं।

भूमि को उठाने में निकल गया था दम

टाइम्स नाउ के साथ बातचीत के दौरान आयुष्मान ने बताया था कि इस फिल्म में भूमि को उठाने में उनका दम निकल गया था। क्योंकि फिल्म में भूमि ने वजन बढ़ाकर 94 किलो कर लिया था। भूमि ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उनका वजन 94 किलो था और हमें 5 दिनों तक क्लाइमेक्स शूट करना था। उन्होंने कहा कि हम विक्रम और बेताल कपल की तरह लग रहे थे। आयुष्मान को मुझे उठाना काफी मुश्किल हो गया था, आयुष्मान का बॉडी डबल भी मुझे नहीं उठा पा रहा था।

इस पर आयुष्मान ने बताया कि इस दौरान मेरा वजन करीब 68 किलो था और मेरा ट्रेनर 88 किलो का था। मैं दो महीने तक रोजाना उसे पीठ पर उठाकर प्रैक्टिस किया करता था, लेकिन 94 किलो बहुत ज्यादा हो गया था। उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान उन्हें परफॉर्मेंस एंजाइटी हो गया था।

वहीं आपको बता दें फिल्म ने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया था और बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। फिल्म के गाने आज भी लोगों द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं। इस फिल्म के बाद इस खूबसूरत जोड़ी ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया और लगभग सारी फिल्में सुपरहिट हुई।

आयुष्मान और भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फिल्म

आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में वाणी कपूर के साथ धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। फिल्म 9 जुलाई 2021 को रिलीज होने वाली है। वहीं भूमि पेडनेकर भी हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘बधाई दो’ में राजकुमार राव के साथ जल्द ही धमाल मचाते हुए दिखेंगी। फिल्म की रिलीजिंग डेट आगामी 4 जून को निर्धारित की गई है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर