महामारी पर जागरुकता के लिए लगा Amitabh Bachchan का पोस्टर हटाया गया, लिखा था डॉन फिल्म का ये डायलॉग

Amitabh Bachchan Don film Dialogue poster Removed: फिल्मों के महानायक अमिताभ बच्चन की डॉन फिल्म के डायलॉग के साथ कोरोना जागरुकता के लिए लगाए गए पोस्टर को अब हटा लिया गया है।

Amitabh Bachchan's Don Film scene
अमिताभ बच्चन की डॉन फिल्म का एक सीन 

मुख्य बातें

  • कोरोना जागरुकता के लिए लगाया गया था महानायक अमिताभ बच्चन का पोस्टर
  • बिग बी की डॉन फिल्म के डायलॉग के साथ लिखा गया था संदेश
  • फैंस की भावनाओं का ध्यान रखते हुए हटाई गई होर्डिंग

औरंगाबाद: अमिताभ बच्चन इन दिनों लगातार खबरों में बने हुए हैं और कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद से उनके फैंस को महानायक की चिंता सता रही है। इस बीच  कोरोना वायरस जागरूकता के लिए बिग बी की 1978 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'डॉन' के एक प्रसिद्ध संवाद के साथ मेगास्टार अमिताभ बच्चन की एक पोस्टर होर्डिंग को उनके प्रशंसकों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए महाराष्ट्र के उस्मानाबाद जिले के एक गांव से हटा दिया गया है।

अमिताभ बच्चन पुरानी तस्वीर के साथ होर्डिंग में कोरोनो वायरस महामारी के मद्देनजर लोगों को घर के अंदर रहने के लिए जागरुक करते नजर आ रहे हैं हालांकि इस बीच उनके प्रशंसकों को यह पसंद नहीं आने के लिहाज से पोस्टर को हटा दिया गया है।

बिग बी के डायलॉग के साथ पोस्टर पर लिखा संदेश:
इसमें फिल्म के एक संवाद का जिक्र करते हुए संदेश में लिखा गया था, 'जिस डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं, बल्कि नामुमकिन था, उसे भी कोरोना वायरस ने पकड़ लिया है... अपने परिवारों के लिए घर पर रहें और अनावश्यक रूप से 'डॉन' बनने की कोशिश न करें।'

जागरुकता के लिए लगाया था बैनर:
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लोहारा नगर पंचायत के मुख्य अधिकारी गजानन शिंदे ने इस बारे में बोलते हुए कहा, 'हमने इस बैनर को कोरोना वायरस के बारे में जागरुकता पैदा करने के लिए डिज़ाइन किया था। लेकिन अमिताभ बच्चन के प्रशंसकों की भावनाओं को देखते हुए, हमने इसे हटा दिया है।'

गौरतलब है कि 77 वर्षीय अमिताभ बच्चन, उनके अभिनेता बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन के साथ कोरोना की चपेट में आ गए हैं। मुंबई के एक अस्पताल में उनकी बीमारी का इलाज किया जा रहा है।

बीते काफी समय से लगातार बिग बी के फैन और कई चर्चित हस्तियां महानायक के स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं और कई सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए महानायक ने लोगों को धन्यवाद भी कहा है।

अगली खबर