कोरोना वायरस से जूझ रहे अमिताभ बच्चन ने किया पोस्ट, लिखा-'होनी होकर रहती है'

Amitabh Bachchan Post: अमिताभ बच्चन का कोरोना का इलाज चल रहा है और वो अस्पताल में भर्ती हैं। इस बीच उन्होंने ब्लॉग लिखा है जिसमें वो बीते दिनों को याद कर रहे हैं।

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अस्पताल में भर्ती अमिताभ बच्चन का चल रहा कोरोना का इलाज
  • इस बीच अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग लिखा है
  • ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने लिखा कि होनी होकर रहती है

कोरोना वायरस ने भारत में कहर मचाया हुआ है और तेजी से इसके मामले बढ़ते जा रहे हैं। देश में अब तक इसके 10 लाख से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। इसने बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और उनके परिवार को भी अपनी चपेट में ले लिया है। 

अमिताभ बच्चन ने किया ये पोस्ट

अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन को भी कोरोना हो गया है और चारों मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। इन सबके बीच बिग बी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो फैंस को उनकी दुआओं के लिए आभार भी जता चुके हैं। अब अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा अपने पिता हरिवंश राय बच्चन द्वारा लिखी कुछ पंक्तियां शेयर कीं, 'जीवन की आपा धापी में कब वक्त मिला, कुछ देर कहीं पर बैठ कभी ये सोच सकूं जो किया कहा माना, उसमें क्या बुरा भला…'।

(अमिताभ ने फैंस के लिए किया था ट्वीट)

'होनी होकर रहती है'

अमिताभ ने आगे लिखा, 'अब मुझे वक्त मिला है तो इन पलों में दिमाग बीती बातों, घटनाओं को सटीक तौर पर याद करता है। सटीक और विशिष्ट कि यह कैसे हुआ था और आप सोचते हैं कि इसे अलग तरीके से किया जाना चाहिए था या किया जा सकता था। लेकिन आप जितना चाहे सोच लें, जो होना होता है होकर रहता है। 

मालूम हो कि हाल ही में अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब होने के बाद उनका कोरोना का टेस्ट करवाया गया था जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई और तभी दोनों को अस्पताल में भर्ती किया गया था। इसके बाद हाल ही में ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन को भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

अगली खबर