Ashish Roy ने इलाज के लिए मांगी थी आर्थिक मदद, पहले भी तंगहाली में जान गंवा चुके हैं ये सितारे

फिल्म, टीवी, थियेटर एक्टर, वॉयस ओवर आर्टिस्ट और लेखक आशीष रॉय का लंबी बिमारी के चलते आज निधन हो गया! आशीष के अंतिम द‍िन तंगहाली में गुजरे। उनसे पहले कई स‍ितारों को इस दौर से गुजरना पड़ा है।

AK Hangal and Ashish Roy
AK Hangal and Ashish Roy 

मुख्य बातें

  • आशीष रॉय का लंबी बिमारी के चलते आज निधन हो गया!
  • एक्‍टर आशीष रॉय के अंतिम द‍िन बेहद तंगहाली में गुजरे।
  • आशीष से पहले कई स‍ितारों को इस दौर से गुजरना पड़ा है।

फिल्म, टीवी, थियेटर एक्टर, वॉयस ओवर आर्टिस्ट और लेखक आशीष रॉय का लंबी बिमारी के चलते आज निधन हो गया! वे पिछले एक हफ्ते से मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती थे। किडनी फेल होने की वजह से 55 साल की उम्र में उन्‍होंने ओशिवारा स्थित अपने घर में अंतिम सांस ली। ससुराल सिमर का, बा बहू और बेटी जैसे दर्जनभर पॉपुलर टीवी शोज और आधा दर्जन फ‍िल्‍मों में नजर आ चुके अभिनेता आशीष के अंतिम द‍िन तंगहाली में गुजरे। 

फिल्ममेकर हंसल मेहता ने ट्विटर के जरिए फिल्म एसोसिएशन्स से एक्टर के लिए मदद की मांग की थी। मौत से पहले उन पर इलाज के पैसे भी नहीं थे। उन्होंने फिल्म और टीवी इंडस्ट्री व सलमान खान से भी मदद मांगी थी। उनकी किडनियों ने काम करना बंद कर दिया था और इस कारण शरीर में भी 9 लीटर पानी जमा हो गया था। साल 2019 में आशीष रॉय को लकवा भी मार गया था, जिसके कारण उन्हें तब अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इसके बाद उन्‍हें काम नहीं मिल रहा था। 

एके हंगल (AK Hangal)

तंग आकर आशीष रॉय ने भगवान से मौत की गुहार लगाई थी। बता दें कि आशीष से पहले कई स‍ितारों को इस दौर से गुजरना पड़ा है। इनमें दिग्‍गज सितारे भी शामिल हैं। शोले के रहीम चाचा यानि एके हंगल 26 अगस्‍त 2012 को इस दुनिया से चले गए थे। उनके पास भी इलाज के लिए पैसे नहीं थे तब अमिताभ बच्‍चन ने 20 लाख की मदद की थी। 

भगवान दादा (Bhagwan Dada)

दिग्‍गज एक्‍टर भगवान दादा के साथ भी कुदरत ने कुछ ऐसा ही किया। उनके आखिरी समय में वह चॉल में रहा करते थे। एक समय उनके पास जुहू में 25 कमरों का बंगला और कई कारें थीं। लेकिन एक के बाद एक फ‍िल्‍म फ्लॉप होने पर उनकी आर्थिक स्थिति खराब हो गई थी। 4 फरवरी 2002 को उनका निधन हो गया। 

मीना कुमारी (Meena Kumari)

हिंदी सिनेमा की बेहद खूबसूरत अदाकारा मीना कुमारी ने अपनी जिंदगी में बहुत तकलीफ झेली। आज भी सिनेमाप्रेमी उनका नाम सम्‍मान से लेते हैं। अपने करियर में एक से एक सफल फ‍िल्‍में देने वाली मीना कुमार का आखिरी वक्‍त तंगहाली में गुजरा। वे अस्‍पताल में थीं और उनसे पास बिल चुकाने तक के पैसे नहीं थे। 

परवीन बॉबी (Parveen Babi)

हिंदी सिनेमा की ग्‍लैमरस और लाखों दिलों की धड़कन परवीन बॉबी की मौत बेहद दर्दनाक थी। उनका आख‍िरी वक्‍त तंगहाली और गुमनामी में बीता। जनवरी 2005 में उनकी लाश घर में मिली थी। कहा जाता है कि आखिरी समय में उनकी मानसिक हालत भी ठीक नहीं थी। मौत के वक्‍त उनके नाम पर भी कुछ नहीं था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर