Aryan Khan case: खत्‍म नहीं हुई आर्यन खान की मुश्किलें, शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को मुंबई पुलिस ने किया तलब

Aryan Khan Case: शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को मुंबई पुलिस ने समन जारी किया है। बताया जाता है कि उनके केपी गोसावी और सैम डिसूजा से मिलने के सीसीटीवी फुटेज मिले हैं।

shah rukh khan,  pooja dadlani
shah rukh khan manager pooja dadlani  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एसआईटी को पूजा के खिलाफ मिले सबूत
  • आर्यन से जुड़े क्रूज ड्रग मामले में जबरन वसूली की जांच कर रही टीम
  • पूजा से संपर्क के लिए रंजीत सिंह ने की थी इस शख्‍स से बात

Shah Rukh Khan Manager Summoned: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भले ही इस वक्‍त जमानत पर जेल से बाहर हैं, लेकिन उनकी मुश्किलें अभी खत्‍म नहीं हुई है। मुंबई पुलिस ने शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को तलब किया है। इसके लिए उन्‍हें समन जारी किया गया। मुंबई पुलिस की एक विशेष जांच इकाई (एसआईटी) को कथित तौर पर लोअर परेल में पूजा के केपी गोसावी और सैम डिसूजा से मिलने के सीसीटीवी सबूत मिले हैं। टीम कथित तौर पर आर्यन से जुड़े क्रूज ड्रग मामले में 'जबरन वसूली' के आरोपों की जांच कर रही है। उन्‍हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की विजिलेंस टीम द्वारा भी समन जारी किया जा सकता है। बताया जाता है कि पूजा ददलानी ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के विशेष जांच दल (एसआईटी) से और समय मांगा है।

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े क्रूज ड्रग मामले में 'जबरन वसूली' के आरोपों की जांच कर रही टीम अब गोसावी के खिलाफ मामला दर्ज कर सकती है। इतना ही नहीं उनका बयान दर्ज करने के लिए पूजा ददलानी को बुलाया भी जाएगा। पिछले हफ्ते सैम डिसूजा ने गिरफ्तारी से पहले जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। 

उन्‍होंने अपनी याचिका में दावा किया कि किरण गोसावी ने आर्यन खान को रिहा कराने के लिए शाहरुख के मैनेजर से 50 लाख रुपये लिए थे। एनसीबी द्वारा मामले में उन्‍हें गिरफ्तार करने के बाद राशि वापस कर दी गई थी। टीम ने पहले किरण गोसावी को शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी से कनेक्‍शन होने का पता लगाने के लिए रंजीत सिंह बिंद्रा और मयूर घुले के बयान दर्ज किए थे। माना जा रहा है कि पूजा से संपर्क करने के लिए रंजीत सिंह ने अभिनेता चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे से संपर्क किया।

मालूम हो कि 2 अक्टूबर को गोवा जाने वाले एक क्रूज पर छापेमारी के बाद आर्यन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हिरासत में लिया था। बाद में उन्‍हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। लगभग 3 सप्ताह जेल में बिताने के बाद, बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा उन्हें जमानत दिए जाने के बाद उन्हें आर्थर रोड जेल से रिहा कर दिया गया। अब यह मामला विशेष जांच दल (एसआईटी) को सौंप दिया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर