आर्यन खान की याद में परेशान दोस्त अरबाज मर्चेंट, मिलने के लिए उठाएगा ये कदम

Arbaaz Merchant To Draft Application In Court: हाल ही में यह खबर आई है कि मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए अरबाज मर्चेंट अपने दोस्त आर्यन खान से मिलना चाहते हैं। इसलिए अब वह कोर्ट में अर्जी पेश करेंगे। 

Arbaaz Merchant To Draft An Application Requesting The Court To Allow Him To Meet Aryan Khan, Arbaaz Merchant Will Request The Court To Allow Him To Meet Aryan Khan
आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट   |  तस्वीर साभार: Times of India
मुख्य बातें
  • आर्यन खान के साथ अरबाज मर्चेंट हुए थे मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में गिरफ्तार।
  • कुछ दिनों बाद आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट को मिल गई थी बेल।
  • आर्यन खान से मिलने के लिए अब अरबाज देंगे कोर्ट में अर्जी। 

Arbaaz Merchant To Draft Application In Court For Allowing Him To Meet Aryan Khan: आर्यन खान (Aryan Khan) और अरबाज मर्चेंट (Arbaaz Merchant) को मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर लिया गया था। कुछ दिनों की गिरफ्तारी के बाद इन दोनों को बेल दे दी गई थी। जमानत की शर्त के तहत आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट को एक दूसरे से मिलने की अनुमति नहीं दी गई थी। अरबाज मर्चेंट को अपने सबसे अच्छे दोस्त आर्यन खान से मिलने के लिए रोक दिया गया था। अब यह खबर आ रही है कि अरबाज मर्चेंट अपने दोस्त आर्यन खान से मिलना चाहते हैं। इसलिए अब वह अदालत में एक आवेदन दाखिल कर इस शर्त को माफ करने का अनुरोध करेंगे। जमानत की अर्जी में इस शर्त को शामिल किया गया था ताकि सभी आरोपी एक दूसरे के कोंटेक्ट में ना आएं। 

आर्यन खान से मिलना चाहता है अरबाज मर्चेंट 

अरबाज के पिता असलम मर्चेंट ने ई टाइम्स से बात करते हुए बताया कि, उनका बेटा अपने सबसे करीबी दोस्त आर्यन को बहुत याद करता है और उससे मिलना चाहता है। इसलिए अब वह अदालत में अर्जी पेश करेगा और इस शर्त को माफ करने के लिए अनुरोध करेगा। असलम मर्चेंट ने बताया कि उनके बेटे को हर हफ्ते एनसीबी ऑफिस जाने से कोई आपत्ति नहीं है। लेकिन वह अपने दोस्त आर्यन खान से बात करना चाहता है और उससे मिलना चाहता है इसलिए वह यह कदम उठा रहा है। 

Also Read: Exclusive: 13 की उम्र में शिल्पा राव ने शुरू कर दिया था गाना, स्कूल प्रिंसीपल की इस बात ने बनाया बॉलीवुड सिंगर

Also Read: 33 हजार रुपये की टी-शर्ट पहनकर भी ट्रोल हो रहीं करीना कपूर, फैंस बोले- पैंट पहनना भूल गई

आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 2 अक्टूबर 2021 के दिन मुंबई क्रूज ड्रग्स केस के मामले में गिरफ्तार कर लिया था। तकरीबन 1 महीने तक जेल में रहने के बाद इन दोनों को जमानत मिल गई थी। अरबाज और आर्यन खान एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं। इवेंट के दौरान इन दोनों को एक दूसरे के साथ स्पाॅट किया गया है। जब से इन दोनों को जमानत मिली थी तब से हर हफ्ते यह लोग एनसीबी के ऑफिस जाया करते थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर