पूर्व पत्नी के नाम पर ट्रोल करने वाले को Anurag Kashyap का जवाब- 'उसे बांध कर नहीं रख सकता'

Anurag Kashyap Troll: सोशल मीडिया पर एक शख्स ने जब फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप को ट्रोल किया तो उन्होंने शख्स को करारा जवाब देते हुए कहा- 'उसको नहीं जमा चली गई, बांधकर नहीं रख सकता।'

Anurag Kashyap
अनुराग कश्यप 

मुख्य बातें

  • कंगना और अनुराग कश्यप के बीच टकराव की सोशल मीडिया पर चर्चा
  • पत्नी को लेकर ट्रोलर ने ट्विटर पर किया कटाक्ष भरा कमेंट
  • फिल्म निर्देशक ने दिया जवाब- 'नहीं जमा चली गई, बांधकर नहीं रख सकता'

मुंबई: अनुराग कश्यप एक ऐसे फिल्म डायरेक्टर हैं बेबाकी के साथ अपनी बात कहने और शब्दों का बेझिझक इस्तेमाल करने के लिए जाने जाते हैं। उन्हें अक्सर सोशल मीडिया पर कई मामलों पर अपनी राय रखते हुए भी देखा जा सकता है। उन्होंने हाल ही में एक ट्रोल का जवाब दिया जिसमें आरती बजाज और कल्कि कोचलिन से उनकी असफल शादी को लेकर कटाक्ष किया गया था।

अनुराग के ट्वीट पर एक ट्रोलर ने टिप्पणी करते हुए कहा, 'एक बीवी नहीं संभली, चले हैं ज्ञान बांटने।'

यहां देखें ट्वीट:

इस शख्स को जवाब देते हुए अनुराग ने लिखा, 'औरतों को सम्भालना नहीं पड़ता, वो खुद को सम्भाल सकती हैं और तुमको और तुम्हारे ख़ानदान को भी । जब नहीं जमा वो चली गयीं, ग़ुलाम नहीं थीं कि मैं बांध के रखता । बाक़ी आप का माहौल ठीक है ना ?'

यहां ट्वीट देखें:

बॉलीवुड में कंगना रनौत की भाई-भतीजावाद पर टिप्पणी की आलोचना करने पर भी निर्देशक अनुराग कश्यप को ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं मिल रही है। उन्होंने यह भी कहा था कि कंगना उनके करीबी दोस्तों में से एक थीं। हालांकि, वह उनके इस नए अवतार को नहीं पहचानते हैं।

उन्होंने कंगना का रनौत का एक पुराना इंटरव्यू भी शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस नेपोटिज्म को सामान्य बता रही हैं। फिल्म निर्माता को कंगना की सोशल मीडिया टीम ने 'मिनी महेश भट्ट ’कहा था।

अगली खबर