नेपोटिज्म पर Kangna Ranaut का पुराना वीडियो वायरल, Anurag Kashyap और Taapsee Pannu ने साधा निशाना

Kangna Old Nepotism VIDEO: कंगना रनौत के नेपोटिज्म पर बोलते हुए एक पुराने इंटरव्यू वीडियो को लेकर अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू ने एक्ट्रेस पर निशाना साधा है।

Kangana's old video on nepotism viral
नेपोटिज्म पर कंगना का पुराना वीडियो वायरल 

मुख्य बातें

  • नेपोटिज्म और स्टार किड्स पर निशाना साधने को लेकर चर्चा में हैं कंगना रनौत
  • अब भाई भतीजावाद को सामान्य बताते हुए पुराना वीडियो हो रहा वायरल
  • अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू ने एक्ट्रेस पर कसा तंज

मुंबई: लंबे समय से कंगना रनौत भाई-भतीजावाद और स्टार किड्स पर अपने कड़े रुख को लेकर चर्चा में रही हैं। अभिनेत्री स्टार किड्स के खिलाफ अभियान चलाती रही हैं हैं और कई इंटरव्यू में उन्होंने दावा किया कि उनके साथ गलत व्यवहार किया गया क्योंकि वह इंडस्ट्री में एक बाहरी व्यक्ति हैं। हालांकि, कंगना के लिए इस तरह से बोलना हमेशा से इतना आसान नहीं था, उनके पुराने इंटरव्यू को देखकर यह बात पता चलती है।

एक पुराने साक्षात्कार में कंगना ने दावा किया था कि भाई-भतीजावाद या स्टारकिड्स को लेकर ज्यादा कुछ आपत्तिजनक बात नहीं है। एक उदाहरण देते हुए कंगना ने बताया था कि उनके परिवार में स्वतंत्रता सेनानी लोग रहे हैं और इसलिए उन्हें कई सरकारी नौकरियों की परीक्षाओं में 30 फीसदी कोटे के तहत आरक्षण उपलब्ध था और इसे फिल्मों से जोड़ते हुए उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद की स्थिति भी स्टार-किड्स के लिए 30% कोटे की तरह है।

यह इंटरव्यू वायरल होने के बाद कई ऐसे सेलेब्स ने कंगना पर कमेंट करने शुरू कर दिए जिन पर उन्होंने निशाना साधा था। तापसी पन्नू ने ट्वीट किया, 'ओहह.... सारा कसूर ये कोटा सिस्टम का है! चलो यह समझना आसान था। हो गया हल। सरल। हमारा 'क्षेत्र' या उनका 'क्षेत्र' मतलब जिसकी भी हैं आप। समझ जाओ यार।'

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने लिखा, 'मैं भी एकदम यही कहना चाहता हूं।'

इसी इंटरव्यू के दौरान कंगना ने दावा किया था कि जब उन्होंने पीएमटी प्रवेश परीक्षा दी थी तो उन्हें कोटा का फायदा मिला क्योंकि वह एक विशेष परिवार से आई थीं। उन्होंने यह भी कहा कि अगर स्टार किड्स को यही प्रवेश परीक्षा देनी हो, तो उन्हें उतना लाभ नहीं मिलेगा।

हालांकि, अब कंगना ने इस मुद्दे पर अपना रुख बदल चुकी हैं और सुशांत सिंह राजपूत के साथ बॉलीवुड के अंदरूनी लोगों द्वारा गलत व्यवहार का मुद्दा उठाते हुए खुलकर नेपोटिज्म (भाई भतीजावाद) पर निशाना साध रही हैं।

अगली खबर