अनुराग कश्यप से शराब पीने और अफेयर की बातें नहीं छिपाती बेटी आलिया- 'मेरी किशोरावस्था के प्रयोग वो जानते है'

Aaliyah Kashyap Teenage Experiments: अनुराग कश्यप की बेटी ने उनके किशोरावस्था के एक्सपेरीमेंट माता-पिता को पता होने की बात कही है। यहां जानिए आलिया कश्यप ने क्या कहा है।

Anurag Kashyap Daughter Aaliyah
अनुराग कश्यप की बेटी आलिया  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने माता-पिता से बॉन्डिंग पर की बात।
  • बोलीं- 'उनसे नहीं छिपाई शराब पीने और डेटिंग से जुड़ी बातें।'
  • जानिए अपने टीनएज एक्सपेरीमेंट्स को लेकर क्या बोलीं आलिया।

मुंबई: बॉलीवुड सितारों के बच्चे अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं, और अक्सर उनसे जुड़ी खबरें कई बार लोगों को हैरान कर देती हैं और कई लोगों के मन में यह सवाल भी होता है कि क्या स्टार किड्स के साथ उनके माता-पिता का रिश्ता आम आदमी जैसा ही है?

हाल ही में, निर्देशक अनुराग कश्यप और उनकी पूर्व पत्नी, फिल्म एडिटर आरती बजाज की बेटी आलिया कश्यप ने माता-पिता के साथ अपने संबंधों के बारे में खुलकर बात की और कहा कि वह उन्हें एक किशोरी के रूप में अपने 'प्रयोगों' के बारे में बताती है, जिसमें शराब पीना और किसी को डेट करना भी शामिल है।

खुद को अपने माता-पिता के बहुत करीब बताते हुए आलिया ने कहा कि वह उसके 'सबसे अच्छे दोस्त' की तरह हैं। आलिया ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह अपना मेकअप रूटीन शेयर करती नजर आ रही हैं। कैप्शन दिया गया है, 'चिट-चैट मेरे साथ तैयार हो जाओ! ब्रंच/बीच डे।' आलिया तैयार होते हुए अपने फॉलोवर्स के कुछ सवालों का जवाब देती है।

आलिया कश्यप अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करने को लेकर चर्चा में रहती हैं। इसमें बिकनी और अलग अलग तरह की बोल्ड ड्रेस के साथ तस्वीरें शामिल हैं।

आलिया अनुराग कश्यप और उनकी पहली पत्नी आरती बजाज की बेटी हैं और फिलहाल वह साउथ कैलिफोर्निया की Chapman University से पढ़ाई कर रही हैं। यहां उन्होंने साल 2019 में एडमिशन लिया था। 2021 में 09 जनवरी को आलिया 20 साल की हुई हैं।

आलिया बीते समय में इस बारे में भी खुलासा कर चुकी हैं कि सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटोज शेयर करने पर उन्हें रेप करने धमकियां मिल चुकी हैं, साथ ही उन्होंने बतौर नाबालिग उम्र में यौन शोषण का सामना करने की बात भी कही थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर