अनुराग कश्‍यप की बेटी आलिया का सनसनीखेज खुलासा- नाबालिग थी तब अधेड़ ने किया था यौन शोषण

जाने माने फ‍िल्‍ममेकर अनुराग कश्‍यप की बेटी आलिया कश्‍यप के खुलासे ने सनसनी मचा दी है। आलिया का कहना है कि जब वह नाबालिग थीं तक अधेड़ ने उनका यौन शोषण किया था।

Aaliyah Kashyap
Aaliyah Kashyap 

मुख्य बातें

  • अनुराग कश्‍यप की बेटी आलिया कश्‍यप के खुलासे ने सनसनी मचा दी है।
  • आलिया का कहना है कि जब वह नाबालिग थीं तक अधेड़ ने उनका यौन शोषण किया था।
  • आलिया कश्यप ने भद्दे कमेंट्स का स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

जाने माने फ‍िल्‍ममेकर अनुराग कश्‍यप की बेटी आलिया कश्‍यप के खुलासे ने सनसनी मचा दी है। आलिया का कहना है कि जब वह नाबालिग थीं तक अधेड़ ने उनका यौन शोषण किया था। आलिया कश्यप ने भद्दे कमेंट्स का स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसी के साथ उन्होंने पुरानी याद भी साझा की है जब उनका सेक्शुअल हैरासमेंट किया गया था। आलिया ने रेपिस्ट मानसिकता वाले लोगों को निशाना बनाया है और अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं। 

आलिया ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट में लिखा- 'पिछले कुछ सप्ताह मेरे दिमागी हालत पर भारी पड़ रहे हैं। जब से मैंने अंडर गारमेंट्स में अपनी तस्वीर पोस्ट शेयर की है, तब से मुझे काफी गंदे कमेंट मिल रहे हैं। रेप तक की धमकी दी जा रही है। मैंने इस बात पर ज्यादा डरा हुआ महसूस नहीं किया है। मैंने अपने शोषण को नजरअंदाज करने की कोशिश की लेकिन सच्चाई यह है कि इसके बारे में बोलने की जरूरत है क्योंकि इस तरह का व्‍यवहार या कमेंट्स रेप कल्चर को बढ़ावा देते हैं।'

आलिया कश्यप ने आगे लिखा, 'जब तक महिला जिंदा है देश उसकी रक्षा नहीं करेगा लेकिन यौन शोषण के बाद एक महिला के लिए कैंडल मार्च करेगा। सच ये है कि भारत में महिलाएं अपने पूरे जीवन में यौन शोषण का सामना करते हुए बड़ी होती हैं।' आलिया ने इसके आगे अपना अनुभव बताया और लिखा- 'जब मैं नाबालिग थी तब एक अधेड़ व्यक्ति ने मेरा यौन शोषण किया था। दोहरा मापदंड रखने वाले लोगों ने मेरा और कई अन्य महिलाओं का शोषण किया। वह दिखावा करते है कि वे नैतिकता को उंचाई पर ले जा रहे हैं लेकिन सच में वे रेप कल्चर को बढ़ावा देने वाले हैं।'

फ‍िल्‍ममेकर अनुराग कश्‍यप की बेटी आलिया कश्‍यप इन द‍िनों चर्चा में हैं। कुछ समय पहले उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर हॉट फोटोज साझा किए थे। इन तस्‍वीरों में वह अपने इनरवियर्स Flaunt करती नजर आई थीं। कई द‍िनों तक उनकी यह तस्‍वीरें इंटरनेट पर नजर आती रही थीं। आलिया ने हो सकता है ये तस्‍वीरें सुर्खियों में आने और चर्चा बटोरनी के ल‍िए पोस्‍ट की हों लेकिन अब ये उनकी मुसीबत का कारण बन गई हैं। आलिया कश्‍यप को उनकी इन तस्‍वीरों के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा। 

बता दें कि आलिया कश्‍यप अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और उनकी एक्स वाइफ आरती बजाज (Aarti Bajaj) की बेटी हैं। वह कहती हैं कि इस तरह की ट्रोलिंग से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि ये लोग फोन के पीछे छिप कर कर रहे हैं और मैं ईमानदारी से सबको ब्लॉक करती हूं। आलिया सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म इंस्‍टाग्राम पर काफी एक्टिंग हैं और अपनी तस्‍वीरें साझा करती रहती हैं। उनका बॉलीवुड ज्‍वॉइन करने का कोई प्‍लान नहीं है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर