अनुपम खेर ने बताई मुश्‍किल वक्‍त को आसानी से काटने की तरकीब, कोरोना लॉकडाउन के दौरान वायरल हुआ ट्वीट

देश मुश्‍किल दौर से गुजर रहा है और ऐसे में अनुपम खेर ने एक ऐसा ट्वीट किया जो इस मुश्किल वक्‍त में हिम्‍मत देने का काम करेगा।

Anupam kher
Anupam kher 

देश वैश्विक महामारी कोरोना की चपेट में है। चीन के वुहान शहर में पैदा हुआ यह वायरस अब तक हजारों जिंदगियों को खत्‍म कर चुका है। 14 अप्रैल तक लॉकडाउन है और लोग डरे सहमे घरों में कैद हैं। कोरोना का संक्रमण फैलने से रोकने को सरकार हर संभव कोशिश कर रही हैं। अगर संक्रमितों की बात करें तो यह संख्‍या 1700 पार कर गई है। ऐसे मुश्‍किल दौर में हिम्‍मत और हौसले से ही जीत पाई जा सकेगी।

ऐसे में अनुपम खेर ने एक ऐसा ट्वीट किया जो इस मुश्किल वक्‍त में हिम्‍मत देने का काम करेगा। अनुपम खेर ने ट्वीट कर ल‍िखा- हम आम तौर पर तस्वीर अच्छी आए उसके लिए ज़रूर मुस्कराते हैं। मतलब हम जानते है कि मुस्कुराने से शक्ल बेहतर लगती है। तो यही मुस्कुराने वाली तकनीक हम अपनी ज़िंदगी में इस्तेमाल क्यों नहीं करते? है न सोचने वाली बात है।

इससे पहले भी अनुपम खेर ने एक और नसीहत दी थी और आज के वक्‍त में काफी सार्थक है। उन्‍होंने कहा था- आप अपने भविष्य को बदल नहीं सकते, आप अपनी आदतों को बदल सकते हैं, और निश्चित रूप से आपकी आदतें हम सबका भविष्य बदल सकती  है! अनुपम खेर समय समय पर ऐसे ही काम के ट्वीट करते रहते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर