कोरोना वायरस खत्म होने के बाद कैसी होगी दुनिया? अनुपम खेर ने वीडियो शेयर कर बताई ये बात

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने वीडियो शेयर कर बताया कोरोना वायरस खत्म होने के बाद कैसी होगी दुनिया। उन्होंने बताया कि इस समय हम क्या कर सकते हैं।

Anupam Kher
Anupam Kher  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो
  • एक्टर ने वीडियो शेयर कर बताया कोरोना वायरस खत्म होने के बाद कैसी होगी दुनिया
  • इसके साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्द ही सब ठीक होगा

कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है और पूरी दुनिया इसकी चपेट में आ चुकी है। भारत में इसकी चपेट में आ चुका है जिसके चलते यहां 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है, जिसके चलते लोग अपने घरों में रह रहे हैं। सेलेब्स लगातार सोशल मीडिया पर के जरिए लोगों को जागरुक करने और अपना ख्याल रखने की सलाह दे रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने भी अब सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो शेयर की है, जिसमें वो यह उम्मीद जता रहे हैं कि यह समय बीत जाएगा और सब कुछ ठीक हो जाएगा और दुनिया पहले से बेहतर होगी। इस वीडियो मे अनुपम खेर बोलते हैं, 'क्या सोच रहे हो दोस्तों? क्या होगा? कैसे होगा? कैसे गुजरेंगे ये दिन? आगे भविष्य कैसा होगा? दुनिया कैसी होगी? जिंदगी कैसी होगी? हजारों सवाल हम सबके मन में हैं और जवाब कोई नहीं है। बहादुर बनने की भी हमको जरूरत है और परिवार के सामने किसी को कह नहीं सकते कि मैं डरा हुआ हूं, इनसिक्योर हूं। इसलिए इसके सबसे अच्छा तरीका है कि इसे स्वीकार कर लो कि ये ऐसा है फिलहाल।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

इस वीडियो में अनुपम खेर ने सबकुछ ठीक होने की उम्मीद जताते हुए कहा, 'ये ठीक होगा और जब ये ठीक होगा तो ये दुनिया शायद बेहतर हो जाएगी।' अनुपम खेर ने कहा कि उन्होंने पहले कभी इतने बड़े पैमाने पर ऐसे हालात नहीं देखे। वॉर हुए, दुश्मन थे जो मारते थे। इसके मुकाबले बहुत छोटी मोटी चीजें हुईं लेकिन हम क्या करते हैं? हम उम्मीद करते हैं। हम अच्छे इंसान बनते हैं। हम अच्छी चीजों की तरफ देखते हैं। हम अपने आप को बदलते हैं। वक्त अच्छा आएगा दोस्तो.. आना ही है।

बता दें कि कोरोना वायरस के मामले देश में ना बढ़ें इसलिए लोगों को यह सलाह दी जा रही है कि वो अपने घरों में रहें और जब तक बहुत जरूरी ना हो घरों से बाहर ना निकलें। इसके साथ ही थोड़े- थोड़े समय में साबुन से अच्छी तरह अपने हाथों को धोते रहें। 

अगली खबर