अनुपम खेर की मां ने पीएम मोदी से कहा- आपको सबकी फ‍िक्र है, लेकिन आपका ख्‍याल कौन रखता है? मिला ये जवाब

बॉलीवुड एक्‍टर अनुपम खेर ने अपनी मां का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह पीएम मोदी से पूछ रही हैं कि आपको सबकी फ‍िक्र है लेकिन आपका जवाब कौन रखता है।

pm modi and anupam kher MOTHER
pm modi and anupam kher MOTHER 

बॉलीवुड एक्‍टर अनुपम खेर ने अपनी मां का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह पीएम मोदी से पूछ रही हैं कि आपको सबकी फ‍िक्र है लेकिन आपका जवाब कौन रखता है। इस वीडियो में अनुपम खेर की मां के सवाल का जवाब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर दिया है।

अनुपम खेर ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा- आदरणीय प्रधानमंत्री @narendramodi ji!! देश भर की माताओं की तरह मेरी माँ भी आपके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित है। कह रही है आप 130 करोड़ देशवासियों के लिए परेशान है। लेकिन आपका ख़्याल कौन रख रहा है। ये बोलते बोलते माँ रुआंसी भी हुई। Please take care. हम सब भी हाथ जोड़ रहे है। 

इस वीडियो के जवाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ल‍िखा है- इन माताओं का आशीर्वाद ही मेरे लिए प्रेरणा और काम करने की ऊर्जा है। इस शुभकामना के लिए @AnupamPKher  जी कृपया अपनी माताजी को मेरा धन्यवाद कहिएगा।

बता दें कि पूरे देश में इस वक्‍त कोरोना वायरस का कहर है। इस वायरस की चपेट में देश के 600 से ज्‍यादा लोग आ गए हैं। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में लॉकडाउन करने का ऐलान कर दिया है। 

अगली खबर