कंगना रनौत के समर्थन में उतरीं अंकिता लोखंडे, सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अब कंगना रनौत के समर्थन में उतर आई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर कंगना की फोटो पोस्ट कर उन्हें बहादुर बताया और खास बात लिखी।

Kangana Ranaut and Ankita Lokhande
Kangana Ranaut and Ankita Lokhande 
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत के समर्थन में उतरीं अंकिता लोखंडे
  • अंकिता लोखंडे ने कंगना की तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस को बताया बहादुर
  • मालूम हो कि बीएमसी ने कंगना रनौत के दफतर में बुलडोजर चलाया

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में बीएमसी ने मुंबई स्थित उनके दफ्तर मणिकर्णिका पर बुलडोजर चला दिया जिसके बाद कई सेलेब्स एक्ट्रेस के सपोर्ट में उतर आए हैं। अब एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने भी कंगना रनौत का सपोर्ट करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है।

अंकिता ने इंस्टाग्राम पर कंगना की फिल्म मणिकर्णिका से रानी लक्ष्मीबाई का लुक शेयर किया और ब्रेवहार्ट यानी बहादुर बताया। इसके साथ ही अंकिता ने लिखा, 'बहुत सारा प्यार और शक्ति तुम्हे।' मालूम हो कि अंकिता ने ये पोस्ट बुधवार को बीएमसी द्वारा कंगना रनौत के दफ्तर में तोड़फोड़ किए जाने के बाद किया। 

मालूम हो कि अवैध निर्माण का हवाला देते हुए कंगना के दफ्तर को तोड़ा गया, लेकिन बाद में हाईकोर्ट ने इसपर रोक लगा दी और बीएमसी से जवाब मांगा। कंगना आज (09 सितंबर) ही मुंबई लौटी हैं और उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने ऑफिस में हुई तोड़फोड़ की वीडियोज भी शेयर की हैं। कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए बताया, 'मेरे घर में कोई अवैध निर्माण नहीं है, साथ ही सरकार ने कोरोना वायरस के चलते 30 सितंबर तक किसी भी इमारत को ध्वस्त करने पर रोक लगाई थी। ' 

बता दें कि हाल ही में कंगना ने मुंबई की तुलना पीओके से की थी जिसके बाद वो कई सेलेब्स के निशाने पर आ गई थीं और शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना रनौत पर महाराष्ट्र और शिवाजी महाराज का अपमान करने का आरोप लगाया था। मालूम हो कि कंगना पिछले कई महीनों से मनाली में अपने परिवार के साथ रह रही थीं और आज ही वो मुंबई लौटी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर