Ankita Lokhande Wedding: जल्‍द Vicky Jain संग सात फेरे लेंगी Ankita Lokhande, शादी के लिए ये जगह है पसंद

Ankita Lokhande Wedding detail: टीवी से बॉलीवुड की दुनिया में आईं अदाकारा अंकिता लोखंडे जल्‍द ही बॉयफ्रेंड विक्‍की जैन के साथ शादी करने जा रही हैं। इस बात को खुद अंकिता ने कंफर्म किया है।

Ankita Lokhande and Vicky Jain
Ankita Lokhande and Vicky Jain 

मुख्य बातें

  • अंकिता लोखंडे जल्‍द ही बॉयफ्रेंड विक्‍की जैन के साथ शादी करने जा रही हैं।
  • अंकिता लोखंडे ने कहा, 'किसी भी लड़की के लिए शादी बेहद खूबसूरत एहसास है।

Ankita Lokhande Wedding detail: टीवी से बॉलीवुड की दुनिया में आईं अदाकारा अंकिता लोखंडे जल्‍द ही बॉयफ्रेंड विक्‍की जैन के साथ शादी करने जा रही हैं। इस बात को खुद अंकिता ने कंफर्म किया है। पवित्र रिश्‍ता जैसे सीरियल से डेब्‍यू करने वाली अंकिता लोखंडे ने एक इंटरव्‍यू में अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की है। अंकिता लोखंडे बीते कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से अंकिता लोखंडे अक्सर लाइमलाइट बटोरती हैं। 

बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने इस बात का खुलासा कर दिया कि वह जल्‍द दुल्‍हन बनने वाली हैं। अंकिता लोखंडे ने कहा, 'किसी भी लड़की के लिए शादी बेहद खूबसूरत एहसास है। और मैं भी उस अहसासा को लेकर उत्साहित हूं। मैं जल्द ही शादी करने वाली हूं। मैं राजस्थानी अंदाज में शादी करना चाहती हूं लेकिन अब तक भी मैंने किसी तरह की कोई प्लानिंग नहीं की है। मैं जोधपुर या जयपुर में शादी करना पसंद करूंगी।'

सुशांत के बारे में की बात
इस दौरान अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में भी बात की। अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को अपना फेवरेट को स्टार बताया है। अंकिता लोखंडे ने कहा, 'सुशांत सिंह राजपूत मेरे फेवरेट को स्टार हैं। हम दोनों ने एक साथ सीरियल पवित्र रिश्ता में काम किया था। रिश्तों को लेकर भी अंकिता लोखंडे ने कहा, 'मेरे हिसाब से आपके रिश्ते में विश्वास होना बहुत जरूरी है। मुझे झूठ बोलने वाले लोग जरा भी पसंद नहीं है।'

ऐसे हुई थी अंकिता-विक्‍की की मुलाकात 
अंकिता लोखंडे ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप के तीन साल पूरे कर दिए हैं। विक्की जैन पेशे से बिजनेसमैन और फिल्म प्रोड्यूसर हैं। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए ही हुई थी। इसके बाद दोनों कई बार मिले और फिर दोनों को प्यार हो गया। अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत साल 2016 में अलग हो गए थे। इसके बाद अंकिता लोखंडे ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह डिप्रेशन में चली गई थीं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर