Rhea Kapoor Love Life: 10 साल से इस शख्स को डेट कर रही हैं अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर

एक्टर अनिल कपूर की बड़ी बेटी सोनम कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और अपनी पहचान बनाई लेकिन क्या आप उनकी छोटी बेटी रिया कपूर के बारे में जानते हैं?

Rhea Kapoor with boyfriend Karan Boolani
Rhea Kapoor with boyfriend Karan Boolani 

मुख्य बातें

  • बड़े पर्दे से दूर हैं अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर।
  • रिया पिछले 10 साल से ज्यादा समय से करण बूलानी को कर रही हैं डेट।
  • जानें रिया कपूर की जिंदगी से जुड़ी खास बातें।

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की छोटी बेटी व सोनम कपूर की छोटी बहन रिया कपूर ने फिल्मी दुनिया में तो कदम नहीं रखा लेकिन वो रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं। 33 साल की रिया कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। रिया फिल्म प्रोड्यूसर हैं और अपना फैशन ब्रैंड भी चलाती हैं। 

करण संग गोवा में मनाया नया साल

रिया का नाम पिछले लंबे समय से करण बूलानी के साथ जुड़ता रहा है वैसे तो दोनों ने कभी अपने रिश्ते के बारे में कुछ नहीं कहा, लेकिन उनका रिश्ता किसी से छिपा भी नहीं है। दोनों एक दूसरे को पिछले एक दशक यानी 10 साल से ज्यादा समय से डेट कर रहे हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर साथ में तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और खुलकर एक- दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते हैं। हाल ही में दोनों ने साथ में गोवा में नया साल सेलिब्रेट किया है और इसकी खूबसूरत फोटोज भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं, जो सोशल मीडिया पर छाई रहीं।

सोनम ने की थी दोनों के रिश्ते की पुष्टि

रिया की बड़ी बहन सोनम कपूर ने ZoomTV.com को दिए इंटरव्यू में कंफर्म किया था कि रिया करण बूलानी को डेट कर रही हैं। अपनी फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के प्रमोशन के दौरान इंटरव्यू में सोनम से पूछा गया, खबरें हैं कि जल्द ही रिया और करण शादी करने वाले हैं? इस सवाल पर सोनम ने कहा, 'नहीं। जब वो शादी करेंगी तब मुझे आपको यह जानकारी देने में खुशी होगी। वो एक- दूसरे को पिछले 10 साल से डेट कर रहे हैं। जब वो शादी करेंगे, उसकी जानकारी दे दी जाएगी।' मालूम हो कि सोनम कपूर ने यह इंटरव्यू साल 2019 में दिया था।

क्यों नहीं की बॉलीवुड में एंट्री

रिया कपूर ने बॉलीवुड में काम नहीं करने को लेकर भी बात की थी और कहा था कि वो कभी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं बन सकती क्योंकि ये उनकी पर्सनैलिटी नहीं है। रिया ने कहा था, 'फिल्मों में काम करना मेरा पैशन नहीं है और ना ही मुझे इससे प्यार है।' रिया ने साल 2010 में फिल्म आयशा को प्रोड्यूस किया था, फिल्म में उनकी बहन सोनम कपूर और अभय देओल थे। साल 2014 में उन्होंने फिल्म 'खूबसूरत' को प्रोड्यूस किया वही पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' को प्रोड्यूस किया था। इसके साथ ही साल 2017 में उन्होंने Rheson नाम से अपनी क्लोदिंग लाइन शुरू की।

कौन हैं करण बूलानी

वहीं दूसरी तरफ करण बूलानी की बात करें तो वो डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं। उन्होंने ऐड से अपने करियर की शुरुआत की थी। 22 साल की उम्र तक उन्होंने 500 कमर्शियल को प्रोड्यूस कर दिया था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर