सोनम कपूर ने किसपर साधा निशाना? ट्वीट कर लिखा- 'कभी सूअर से कुश्ती मत करना क्योंकि आप...'

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में चल रहे विवादों के बीच एक्ट्रेस सोनम कपूर ने ट्वीट किया है, जिसे लेकर वो चर्चा में हैं। उन्होंने इस ट्वीट के जरिए किसपर निशाना साधा है?

Sonam Kapoor
Sonam Kapoor 

मुख्य बातें

  • सोनम कपूर ने ट्वीट कर किसपर साधा निशाना?
  • एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा, 'कभी सूअर से कुश्ती ना करें, आप गंदे हो जाते हैं'
  • सोनम के पोस्ट पर फराह खान अली ने किया ये कमेंट

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म और इनसाइडर व आउटसाइडर को लेकर बहस छिड़ी हुई है। सुशांत के निधन के बाद स्टार किड्स उनके फैंस के निशाने पर आ गए हैं। तो वहीं एक्ट्रेस कंगना रनौत भी जमकर बॉलीवुड और मुंबई पुलिस पर हमला बोल रही हैं। इन सबके बीच सोनम कपूर ने एक ट्वीट किया है।

सोनम अपनी बात खुलकर कहने के लिए जानी जाती हैं। अब उन्होंने पिग यानी सूअर से लड़ाई करने को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'मैंने बहुत पहले सीखा था कि सूअर से कभी कुश्ती नहीं करनी चाहिए, आप गंदे हो जाते हो जबकि सूअर को इसमें मजा आता है।' सोनम ने यहां किसी का नाम तो नहीं लिखा लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने यह पोस्ट कंगना रनौत के लिए किया है। 

सोनम के पोस्ट पर कमेंट कर फराह खान अली ने लिखा- सही कहा। मालूम हो कि सुजैन खान की बहन फराह खान अली भी सोशल मीडिया के जरिए कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को निशाने पर ले चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने स्क्रीनशॉट शेयर कर बताया था कि ट्विटर कंगना ने उन्हें ब्लॉक कर दिया है। 

मालूम हो कि यह पहली बार नहीं है जब सोनम ने ऐसा पोस्ट किया हो। इससे पहले भी वो कई पोस्ट कर चुकी हैं। फादर्स डे के मौके पर उन्होंने ट्वीट किया था, 'मैं आज फादर्स डे पर एक और बात कहना चाहती हूं, हां मैं अपने पिता की बेटी हूं और हां मैं उनकी वजह से यहां हूं। ये सही है कि मुझे कुछ विशेषाधिकार प्राप्त हुए हैं। यह कोई अपमान नहीं है। मुझे यह सब देने के लिए मेरे पिता ने बहुत मेहनत की है और यह मेरा कर्म है कि मैं उनके घर पर पैदा हुई हूं। मुझे गर्व है कि मैं उनकी बेटी हूं।' बता दें कि नेपोटिज्म पर बहस छिड़ने के बाद सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने कमेंट सेक्शन को लिमिटेड कर दिया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर