नीतू कपूर, अमिताभ बच्चन से लेकर रवीना टंडन तक, बॉलीवुड सुपरस्टार्स जो हैं सबसे कूल ग्रैंडपैरेंट्स

बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स हैं जो अब दादा-दादी और नाना नानी बन चुके हैं। वह अपने ग्रैंड सन और ग्रैंड डॉटर के साथ टाइम स्पैंड करना भी बेहद पसंद करते हैं। एक नजर डालते हैं पॉपुलर ग्रैंड पैरेंट्स पर -

Coolest Grand Parents of Bollywood
Coolest Grand Parents of Bollywood 
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन अक्सर अपनी पोती आराध्या बच्चन के साथ मस्ती करते आते हैं नजर।
  • रवीना टंडन बॉलीवुड में दादा दादी की श्रेणी में सबसे छोटी हैं।
  • जितेंद्र अपने पोते लक्ष्य और नाति रवि के साथ रहते हैं बेहद खुश

Coolest Grand Parents Of Bollywood : इस बात में कोई शक नहीं है कि दादा-दादी, नाना नानी और उनके पोते-पोतियों तथा नाती-नातिन के बीच रिश्ता बेहद खास होता है। बच्चे अपने दादा दादी और नाना नानी के बेहद करीब होते हैं। बॉलीवुड में भी ऐसे कई स्टार्स हैं जो अब दादा-दादी और नाना नानी बन चुके हैं। वह अपने ग्रैंडसन और ग्रैंडडॉटर के साथ टाइम स्पैंड करना भी बेहद पसंद करते हैं। ऐसे में आइए जानते हैं बॉलीवुड के ऐसे सुपरस्टार्स के बारे में जो सबसे कूलेस्ट ग्रैंड पैरेंट्स हैं।  

रणधीर कपूर (Randhir Kapoor)

रणधीर कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर तैमूर, कियान और समायरा के साथ फोटो शेयर करते हुए नजर आते हैं। वह अक्सर बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करते दिखते हैं। फिलहाल द डॉटिंग दादा जी कोराना के भयावह प्रकोप के कारण करीना के दूसरे बच्चे के साथ समय नहीं बिता पाए हैं।

शर्मीला टैगोर (Sharmila Tagore)

वेट्रेन बॉलीवड एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर अक्सर अपने ग्रैंडसन इनाया नौमी केमू, सारा, इब्राहिम, तैमूर और छोटे भाई के साथ इंजॉय करती नजर आती हैं। करीना औऱ सोहा अक्सर सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करती हुई नजर आती हैं। जिसमें शर्मीला टैगोर अपने ग्रैंडशन के साथ मस्ती करती हुई दिखती हैं।

नीतू कपूर (Neetu Kapoor)

90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार नीतू कपूर बेसक फिल्मी दुनिया से दूर रहती हैं लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। अक्सर वह अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी और नातिन समारा के साथ मस्ती करते हुए सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करती हैं। नीतू समारा के साथ बेहद खुश और कूल नजर आती हैं।

सलीम खान (Salim Khan)

सलीम खान की बेटी और भाई जान की बहन अर्पिता ने साल 2019 में अपने दूसरे बच्चे अयात को जन्म दिया था। सलीम अक्सर अपने नाति के साथ टाइम स्पेंड करते हुए नजर आते हैं। बीते लॉकडाउन के दौरान अर्पिता ने कई फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, जिसमें सलीम खान अपने नाति के साथ इंजॉय करते नजर आ रहे थे।

हीरू जौहर (Hiroo Johar)

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता निर्देशक करण जौहर अक्सर सोशल मीडिया पर अपने जुड़वा बच्चों यश, रूही और अपनी मां हीरू जौहर के साथ फोटो शेयर करते नजर आते हैं। हीरू जौहर को देखा जाता है कि वह अपने ग्रैंडशन के साथ मस्ती करते हुए और खुश नजर आती हैं।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के सबसे कूलेस्ट ग्रैंड पैरेंट्स में से एक हैं। अमिताभ अक्सर अपनी पोती आराध्या संग मस्ती करते हुए प्यारी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हैं। अमिताभ का यही रिश्ता अपनी नातिन नव्या नवेली के साथ भी देखने को मिलता है।

रवीना टंडन (Raveena Tandon)

रवीना टंडन बॉलीवुड में दादा दादी की श्रेणी में सबसे छोटी हैं। हाल ही में रवीना की बेटी छाया ने बेटे को जन्म दिया था। एक्ट्रेस अपनी नातिन के साथ मस्ती करते हुए अक्सर सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करती हुई नजर आती हैं।

जीतेंद्र (Jeetendra)

जितेंन्द्र के दोनों बच्चे तुषार और एकता सेरोगेसी के माध्यम से बिना सादी के सिंगल पैरेंट बने हैं। इस लिहाज से जितेन्द्र तुषार के बेटे लक्ष्य के दादा जबकि एकता के बेटे रवि के नाना हैं। जितेंद्र दोनों बच्चों के साथ अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आते हैं। उनके लिए इससे बड़ा खुशी का पल कोई नहीं है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर