Amitabh Bachchan Jalsa:अमिताभ बच्चन-जया बच्चन ने इस बंगले को 2 बार खरीदा, सिप्पी के घर को तुड़वाकर बनवाया जलसा

Amitabh Bachchan Jalsa bungalow Story: अमिताभ बच्चन ने बताया कि बंगले का नाम पहले मनसा रखा गया था। जो कि बिग बी की ग्रैट ग्रैट ग्रांडमदर का नाम है...

Bollywood Throwback Amitabh Bachchan Jaya Bachchan Jalsa bungalow buying Story
अमिताभ बच्चन और जया बच्चन। 
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन ने अपने परिवार और घर से जुड़ा एक खास किस्सा शेयर किया है।
  • अभिनेता ने अपने घर जलसा के बारे में एक अनसुना किस्सा साझा किया है।
  • अमिताभ बच्चन ने यह भी बताया कि घर का नाम पहले मनसा कहा जाता था।

सेलेब्रिटीज अक्सर सोशल मीडिया अपने फैन्स के साथ अधिक से अधिक दिलचस्प किस्से शेयर करते रहते हैं। अब दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने परिवार और घर से जुड़ा एक खास किस्सा शेयर किया है। जैसा कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर फैन्स को अपने विचारों से अपडेट रखते हैं। हाल ही में, अभिनेता ने अपने घर जलसा के बारे में एक अनसुना किस्सा साझा किया है।

बिग बी ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी और दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन के साथ एक अनदेशी तस्वीर शेयर की है और इसके साथ ही उन्होंने अपने बंगले जलसा के बारे में दिलचस्प जानकारी दी। उन्होंने अपने ब्लॉग पर भी इस बारे में एक नोट साझा किया है।

क्या आप जानते हैं कि दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने एक बार जलसा बेचा था और फिर उसे वापस खरीद लिया था। आइए आपको भी बताते हैं जया बच्चन और अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा के बारे में एक अनसुनी कहानी, जिसकी जानकारी अभिनेता ने खुद शेयर की है।

इंस्ट्राग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा, 'चुपके चुपके, ऋषिकेश मुखर्जी द्वारा बनाई गई। हमारी फिल्म को आज 46 साल पूरे हो गए हैं। इस तस्वीर में आप जिस घर को देख रहे हैं, वह निर्माता एनसी सिप्पी का घर है। हमने इसे खरीदा, फिर बेचा!! फिर इसे फिर से खरीदा और इसे फिर से बनवाया। अब यह हमारा घर जलसा है। कई फिल्मों की शूटिंग यहां की गई जैसे आनंद, नमकहराम, चुपके चुपके, सत्ते पे सत्ता और भी कई।'

अमिताभ बच्चन ने यह भी बताया कि घर का नाम पहले मनसा कहा जाता था। जो कि बिग बी की ग्रैट ग्रैट ग्रांडमदर का नाम था। बिग बी ने तब खुलासा किया कि उनके घर जलसा का नामकरण करने के बाद, उन्होंने एक लॉन खरीदा और इसका नाम मनसा रखा।


वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुभवी अभिनेता के पास मेडे, चेहरे, गुडबाय, ब्रह्मास्त्र और द इंटर्न सहित कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर