Top 5 Bollywood News: मासूम की जान बचाने के लिए पति विराट संग आगे आईं अनुष्का शर्मा, जानें आज की अहम खबरें

Top 5 Bollywood News 26 May 2021: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी नेक काम की वजह से वाहवाही लूट रही हैं। वहीं दूसरी तरफ एक्टर, क्रिटिक और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट कमाल आर खान चर्चा में हैं।

Anushka Sharma
Anushka Sharma  

मुख्य बातें

  • सलमान खान ने पोस्ट की दुबई के प्रिंस हमदान के जुड़वां बच्चों की फोटो
  • आमिर खान की बेटी इरा खान ने लॉन्च किया 'अगत्सु फाउंडेशन'

Top 5 Bollywood News 26 May 2021: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी नेक काम की वजह से वाहवाही लूट रही हैं। वहीं दूसरी तरफ एक्टर, क्रिटिक और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट कमाल आर खान चर्चा में हैं। अनुष्‍का शर्मा जहां एक बच्‍चे की मदद कर वाहवाही बटोर रहीं हैं तो कमाल आर खान पर सलमान खान ने मानहानि का केस किया है। अब सिनेमा जगत की खबरें जानें विस्‍तार से। 

मासूम की जान बचाने के लिए पति विराट संग आगे आईं अनुष्का शर्मा
बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी नेक काम की वजह से वाहवाही लूट रही हैं। उनके इस कदम की खूब सराहना हो रही है। अनुष्का, अपने पति विराट कोहली संग मिलकर एक बच्चे के लिए 16 करोड़ रुपये का इंजेक्शन व्यवस्था कर उनकी जान बचाने में मदद की है। अनुष्का-विराट ने जिस बच्चे की मदद की है, उसका नाम अयांश गुप्ता है, जिसे एसएमए (स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी) नाम की दुर्लभ बीमारी थी।

सलमान खान ने पोस्ट की दुबई के प्रिंस हमदान के जुड़वां बच्चों की फोटो
दुबई के प्रिंस शेख हमदान जुड़वां बच्चों के पिता बने हैं। उनको कई सिलेब्स बधाई दे रहे हैं। सलमान खान ने भी उनकी तस्वीर के साथ उनको मुबारकबाद दी है। सलमान खान ने दुबई के प्रिंस को बधाई देने के लिए पोस्ट किया और लिखा है, जुड़वां बच्चों के जन्म पर मुबारक हो शेख हमदान। उनके लिए प्यार, स्वास्थ, खुशियों और सम्मान की दुआ करता हूं।

आमिर खान की बेटी इरा खान ने लॉन्च किया 'अगत्सु फाउंडेशन'
बॉलीवुड एक्‍टर आमिर खान की बेटी इरा खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर 'अगत्सु फाउंडेशन' के लॉन्च की घोषणा की है जो मानसिक स्वास्थ्य सहायता और शरीर जागरूकता कार्यक्रमों को बढ़ावा देने और आत्म-प्राप्ति को बढ़ावा देने का प्रयास है। इरा ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद का एक वीडियो अपलोड करते हुए कहा, "मैंने एक सेक्शन 8 कंपनी रजिस्टर की है, जिसे अगत्सु फाउंडेशन कहा जाता है, जो आज लॉन्च हो रही है।'

Dibyendu Bhattacharya की मां का कोलकाता में निधन
'ब्लैक फ्राइडे', 'देव डी' 'बीए पास', 'लाल बाजार' जैसी फिल्मों व वेब शो 'क्रिमिनल जस्टिस सिस्टम 2', 'मिर्जापुर 2' में काम कर चुके अभिनेता दिब्येंदु भट्टाचार्य की मां गायत्री भट्टाचार्य का कोलकाता में हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया है। हार्ट अटैक के बाद उनकी उनकी 72 साल की मां को किसी अस्पताल में एडमिट नहीं किया गया और इस वजह से उनकी जान चली गई।

मर्डर फिल्म में बोल्ड सीन पर बोलीं मल्लिका शेरावत
मल्लिका शेरावत को पहचान साल 2004 में फिल्म मर्डर से मिली थी। फिल्म में मल्लिका शेरावत ने इमरान हाशमी के साथ बेहद बोल्ड सीन दिए थे। फिल्म के 17 साल गुजर जाने के बाद मल्लिका शेरावत ने बोल्ड सीन्स को लेकर चुप्पी तोड़ी है। मलाइका अरोड़ा  ने एक इंटरव्यू में कहा, 'जब मैंने साल 2004 मर्डर फिल्म में अभिनय किया। इस फिल्म में मेरे सीन को देखने के बाद लोगों ने मेरी लगभग नैतिक रूप से हत्या कर दी थी। मुझे हर जगह एक गिरी हुई महिला के रूप में देखा गया था।'

सलमान खान ने केआरके पर किया मानहानि केस
एक्टर, क्रिटिक और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अपने विवादित बयान के कारण सुर्खियों में रहते हैं। सलमान खान की फिल्म राधे का केआरके निगेटिव  रिव्यू किया था। अब सलमान खान ने केआरके पर मानहानी का केस दर्ज किया है। इसके बाद केआरके ने कई ट्वीट किए हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर