Haryanvi Song 'गज का घूंघट' पर बच्ची ने किया ऐसा डांस, तारीफ किए बिना नहीं रह पाए Amitabh Bachchan

सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन एक छोटी सी बच्‍ची का डांस देख इतना प्रभावित हुए कि ट्वि‍टर पर उसका वीडियो शेयर कर तारीफ के पुल बांध दिए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त वायरल हो रहा है।

Amitabh Bachchan impressed with this little girl
Amitabh Bachchan impressed with this little girl 

मुख्य बातें

  • एक छोटी सी बच्‍ची का डांस देख बेहद प्रभावित हुए अमिताभ बच्‍चन
  • ट्व‍िटर पर बच्‍ची का वीडियो शेयर कर की प्रतिभा की प्रशंसा
  • सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त वायरल हुआ बच्‍ची का वीडियो

Viral Video: सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन एक छोटी सी बच्‍ची का डांस देख इतना प्रभावित हुए कि ट्वि‍टर पर उसका वीडियो शेयर कर तारीफ के पुल बांध दिए।  यह वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक छोटी सी बच्‍ची काले रंग का सूट सलवार पहनकर फेमस हरियाणवी गाने 'गज का घूंघट' (Gaj Ka Ghunghat) पर बेहद खूबसूरत डांस कर रही हैं। बच्‍ची ने ऑरेंज कलर की चुन्‍नी गले में डाली है और पैरों में जूतियां पहनी हुई हैं। 

बच्‍ची का डांस वीडियो शेयर करते हुए अमिताभ बच्‍चन ने ल‍िखा है- "अप्रशिक्षित प्रतिभा... बस हैरान कर दिया। जुत्ती निकल गई, लेकिन शो जारी है।" वीडियो को साझा करते हुए बिग बी ने इस बच्ची के टैलेंट पर हैरानी जताई है और उसकी जमकर तारीफ भी की है। अमिताभ बच्‍चन के अकाउंट से इस वीडियो को 342k से अधिक बार देखा जा चुका है। 

पहले भी शेयर किया था वीडियो 

बीते कुछ दिन से अमिताभ ऐसी ही छिपी हुई प्रतिभाओं के वीडियो शेयर कर रहे हैं। दो दिन पहले भी उन्‍होंने एक बच्‍चे का वीडियो शेयर किया था। जिसमें बच्‍चा अपने पिता के साथ बैठकर शास्‍त्रीय संगीत का रियाज कर रहा था। यह वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। अमिताभ ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था- 'बच्‍चे इंसान के पिता होते हैं।'

केबीसी को लेकर चर्चा में हैं अमिताभ

सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन इन दिनों क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति को लेकर व्‍यस्‍त हैं। इस शो में रोज नए कंटेस्‍टेंट पहुंच रहे हैं और राशि जीतकर घर जा रहे हैं। अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह दिन में कई कई पोस्‍ट साझा करते हैं। अमिताभ बच्‍चन के फैंस उनके पोस्‍ट को काफी पसंद करते हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर